Sunday, September 29, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा : बाल सुधार गृह से भागे 2 नाबालिग, चोरी और मारपीट...

कोरबा : बाल सुधार गृह से भागे 2 नाबालिग, चोरी और मारपीट के मामले में थे बंद, होमगार्ड को चकमा देकर हुए फरार

कोरबा में बाल सुधार गृह से भागे दो नाबालिग।

कोरबा: जिले में बाल सुधार गृह से 2 नाबालिग फरार हो गए। चोरी और मारपीट के मामले में दोनों नाबालिग सुधार गृह में बंद थे। दोनों पड़ोसी जिले नवागढ़ और बलौदाबाजार के रहने वाले हैं।

बताया जा रहा है कि होमगार्ड पुरुषोत्तम कुमार को चकमा देकर दोनों भाग निकले। घटना के बाद बाल गृह में हड़कंप मच गया। इसकी सूचना महिला बाल विकास विभाग और सिविल लाइन थाना पुलिस को दी गई।

होमगार्ड को चकमा देकर फरार हुए नाबालिग

ICDS की देखरेख में बाल सुधार गृह कोरबा के रिसदी क्षेत्र में चल रहा है। परिसर में सुरक्षा के लिए होमगार्ड की तैनाती की गई है। नाबालिग होमगार्ड को चकमा देकर फरार हो गए। पुलिस के साथ-साथ संचालन से जुड़े हुए ICDS के अधिकारियों ने जायजा लिया।

बाल सुधार गृह से भागे नाबालिगों की तलाश में जुटी पुलिस।

बाल सुधार गृह से भागे नाबालिगों की तलाश में जुटी पुलिस।

खंगाले जा रहे CCTV फुटेज

एडिशनल SP नेहा वर्मा ने बताया कि प्रकरण में कार्रवाई की जा रही है। आसपास लगे CCTV फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। घटना की सूचना मिलते ही संबंधित विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे। लोगों का बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

नाबालिगों के परिजनों से किया जा रहा संपर्क

संपर्क पुलिस अपचारी बालकों के परिजन से संपर्क कर रही है। इसके अलावा बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन और आसपास खोजबीन में जुटी हुई है। यह पहली बार नहीं हुआ है जबकि बाल सुधार गृह से अपचारियों के भागने की घटना हुई है। इससे पहले भी ऐसे मामले सामने आ चुके हैं। अब एक बार फिर सुरक्षा को लेकर सवाल उठ रहे हैं।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular