Tuesday, June 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: 21 साल के लड़के ने लगाई फांसी, मां-बाप काम पर गए...

कोरबा: 21 साल के लड़के ने लगाई फांसी, मां-बाप काम पर गए थे, बाड़ी तरफ से आई बहन; फंदे पर देखी लाश

कोरबा: जिले में एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। बताया जा रहा है कि घर में माता-पिता नहीं थे। दोनों भाई-बहन ही घर में थे। घर के म्यार पर लाश रस्सी से लटकी मिली है। पूरा मामला उरगा थाना क्षेत्र के बरबसपुर इलाके का है।

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक का नाम 21 वर्षीय राहुल कुमार पटेल है, जिसने किन कारणों से यह आत्मघाती कदम उठाया है, इस बात का पता नहीं चल सका है। फांसी लगाए जाने की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में एक युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

फांसी के फंदे पर लटकी लाश देखी

मृतक के चाचा राजेश पटेल ने बताया कि माता-पिता और भाई बहन घर पर रहते हैं। माता-पिता काम पर गए हुए थे। राहुल पटेल घर पर अकेले था, उसकी बहन घर से लगे बाड़ी में काम करने गई हुई थी। जब काफी समय बाद वह वापस लौटी तो फांसी के फंदे पर लटकी लाश देखी।

घबराहट में चीख-पुकार मचाने लगी

इस दौरान बहन ने घबराहट में चीख-पुकार मचाने लगी। आस पड़ोस के लोगों को जानकारी दी। देखते ही देखते ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई । इसकी सूचना कोटवार को दी गई, जहां कोटवार के माध्यम से पुलिस को सूचना दी गई।

कॉलेज की तैयारी कर रहा था युवक

उरगा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा कार्रवाई कर पोस्टमॉर्टम के लिए जिला मेडिकल कॉलेज भेजा है। पुलिस ने मृतक के परिजनों का बयान लेने के बाद भी राहुल के आत्महत्या करने के कारणों का पता नहीं चला। 12वीं पढ़ाई करने के बाद कॉलेज की तैयारी कर रहा था।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular