Saturday, October 5, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: जहरीले जीव के काटने से 3 की मौत, पहले फूड प्वाइजनिंग से...

कोरबा: जहरीले जीव के काटने से 3 की मौत, पहले फूड प्वाइजनिंग से डेथ की बात आई थी सामने, यूपी से व्यापार करने आए थे

कोरबा: जिले में उत्तर प्रदेश के तीन लोगों की मौत मामले में नया मोड़ सामने आया है। जांच में पता चला है कि, फूड प्वाइजनिंग से नहीं बल्कि जहरीले जीव-जन्तु के काटने से जान गई है। आशंका जताई जा रही है कि इन्हें सांप ने काटा है। मामला मानिकपुर चौकी क्षेत्र की है।

दरअसल, महाराणा प्रताप चौक स्थित सर्कस मैदान में लगे डिज्नीलैंड मेले में व्यापार करने यूपी से तीन लोग आए थे। 25 मई को रात में खाना खाने के बाद सोने के दौरान तीनों की मौत हो गई थी। पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम करवा कर परिजनों को सौंप दिया है।

व्यापार करने आए थे तीनों

जानकारी के मुताबिक सोहेल खान (12 वर्ष) अनिल कुमार पांडेय (28 वर्ष) और समीर खान (21 वर्ष) डिज्नीलैंड मेले में कारोबार करने आए थे।​​​​​​​ डिज्नीलैंड मेले में नाबालिग समेत 3 व्यापारियों की संदिग्ध हालात में मौत हो गई।

रात में बनाया था अंडा और चिकन

सहकर्मी रियाज खान ने बताया कि रात लगभग 12 बजे मेला खत्म होने के बाद सभी अपने-अपने कमरे में खाना खाने चले गए थे। तीनों ने अंडा और चिकन बनाकर खाया था। सुबह उठने पर जानकारी मिली कि अनिल, समीर खान और सोहेल खान की तबीयत बिगड़ गई। मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाने पर डॉक्टरों ने जांच के बाद तीनों को मृत घोषित कर दिया।

पीएम रिपोर्ट में होगा पूरे मामले का खुलासा

मानिकपुर चौकी में पदस्थ एएसआई अमर जायसवाल ने बताया कि, तीनों की मौत जहरीले जीव-जन्तु के काटने से हुई है, जांच में यह पता चला है। हालांकि​​​​​​​ पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular