Wednesday, June 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: रज्जाक अली समेत 3 निर्दलीयों ने दिया जयसिंह को समर्थन... नहीं...

कोरबा: रज्जाक अली समेत 3 निर्दलीयों ने दिया जयसिंह को समर्थन… नहीं लड़ेंगे निर्दलीय चुनाव, नाम लिया वापस

कोरबा (BCC NEWS 24): विधानसभा चुनाव के लिए मतदान 17 नवंबर को होंगे। 2 नवंबर को नाम वापसी की प्रक्रिया पूरी की जा रही है। इस दौरान अब तक कोरबा विधानसभा के तीन निर्दलीय प्रत्याशियों ने अपना नाम वापस ले लिया है। सभी ने कोरबा विधानसभा से कांग्रेस के प्रत्याशी जयसिंह अग्रवाल को अपना समर्थन दिया है। गुरुवार को जयसिंह अग्रवाल के कार्यालय में निर्दलीय प्रत्याशी शेरे हक और रज्जाक अली ने जयसिंह अग्रवाल को अपना समर्थन दिया है। एक दिन पहले एक अन्य निर्दलीय प्रत्याशी एसआर अंजोर ने अपना नाम वापस लिया था। इस तरह अब तक 3 निर्दलीय प्रत्याशी अपना नाम वापस ले चुके हैं। तीनों ने जयसिंह अग्रवाल के कार्यों पर भरोसा जताते हुए अपना नाम वापस लिया है।

जयसिंह के कार्यों से हैं प्रभावित
रज्जाक अली का  हृदय परिवर्तित हो गया है। उन्होंने जयसिंह अग्रवाल के प्रति अपनी निष्ठा व्यक्त की है।  रज्ज़ाक ने कहा कि मेरी विचारधारा बचपन से ही कांग्रेस की रही है। जयसिंह अग्रवाल एक ऐसे नेता हैं जो जन-जन के हितैषी हैं। उनकी अगुवाई में कोरबा का तेजी से विकास हुआ है। प्रदेश सरकार की योजनाओं से भी जनता का भला हुआ है। इसलिए ही मैंने जयसिंह अग्रवाल का समर्थन किया है और अपना नाम वापस ले लिया है।

शेरे हक ने भी दिया समर्थन कहा- कांग्रेस के लिए करेंगे प्रचार
बालको क्षेत्र के निवासी शेरे हक ने भी निर्दलीय चुनाव लड़ने के लिए पर्चा भरा था। लेकिन अब उन्होंने भी नाम वापस ले लिया है। शेरे हक ने कहा कि मैं जयसिंह अग्रवाल के कार्यों से बेहद प्रभावित हूं। उनके कार्यों से हमारे समुदाय का भला हुआ है। वह हमारे समाज का खास ध्यान रखते हैं। लेकिन मेरे मन में ऐसा विचार आया कि मुझे चुनाव लड़ना चाहिए लेकिन फिर मैंने सोचा कि जो काम मैं चुनाव लड़कर करना चाहता हूं। वह जयसिंह को समर्थन देकर भी हो सकता है। जिसके कारण ही मैंने चुनाव से नाम वापस लिया है और जयसिंह को अपना समर्थन दिया है। आगे अब हम अपने समुदाय की ओर से जयसिंह अग्रवाल का ही समर्थन करेंगे। उनके पक्ष में हम चुनाव प्रचार करने भी मैदान में उतरेंगे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular