Sunday, September 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा : 615 लीटर अवैध शराब जब्त, SP बोले- फेरी लगाने वाले...

कोरबा : 615 लीटर अवैध शराब जब्त, SP बोले- फेरी लगाने वाले लोगों का हो रहा सत्यापन, संदिग्ध लोगों की जानकारी देने की अपील

कोरबा में 615 लीटर अवैध शराब जब्त

कोरबा: जिला पुलिस कार्यालय में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में एसपी सिद्धार्थ तिवारी ने बताया कि विशेष अभियान के अंतर्गत जिले में 615 लीटर अवैध शराब जब्त की गई है। संबंधित आरोपियों को गिरफ्तार करने के साथ उनके खिलाफ अपराध पंजीबद किए गए हैं।

निगरानी सुधा बदमाशों की धर पकड़ करने के साथ पुलिस के द्वारा फेरी लगाकर व्यवसाय करने वाले लोगों का सत्यापन भी किया गया है। इनकी संख्या सैकड़ों में है। नागरिकों से अपील की गई है कि अगर उनकी जानकारी में किसी भी क्षेत्र में संदिग्ध लोग नजर आते हैं तो पुलिस को सूचना दी जाए।

कोरबा में अवैध शराब पर कार्रवाई।

कोरबा में अवैध शराब पर कार्रवाई।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि कोरबा जिले को हर दृष्टिकोण से आदर्श बनाने के लिए हमारी कोशिश जारी हैं। बेसिक पुलिसिंग को अच्छा करने के अलावा सुधार संबंधी कार्यक्रम भी जिले में चलाए जाएंगे।

पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कार्रवाई को लेकर दी जानकारी।

पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कार्रवाई को लेकर दी जानकारी।

एसपी ने भी बताया कि लगातार हो रहे सड़क हादसे में मौत एक बड़ा विषय आज दिन एक के बाद एक हादसे हो रहे हैं और लोगों की जान जा रही है। वहीं कई लोग गंभीर रूप से घायल भी हो रहे इन सब का कारण नशा है जो शराब पीकर वाहन चलाते हैं और हादसे का कारण बनता है।

कोरबा में अवैध शऱाब और तस्करों पर कसा जा रहा शिकंजा।

कोरबा में अवैध शऱाब और तस्करों पर कसा जा रहा शिकंजा।

सड़क हादसे पर अंकुश लगाने पुलिस एक विशेष अभियान शुरू की है जहां जिले के थाना चौकी प्रभारी को निर्देशित किया गया है कि अगर शराब पीकर वाहन चलाते हैं तो उनके खिलाफ लगातार कार्रवाई करें ताकि सड़क हादसों पर अंकुश लग सके।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular