Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा : झोपड़ीनुमा घरों के ऊपर चढ़ा शराबी, मचाया तांडव, घंटो उछल...

कोरबा : झोपड़ीनुमा घरों के ऊपर चढ़ा शराबी, मचाया तांडव, घंटो उछल कूद करता रहा युवक, हाईटेंशन तार की चपेट में आने से बचा

KORBA: कोरबा में एक शराबी युवक दीवार के सहारे एक घर के ऊपर चढ़ा और लगभग आधा दर्जन घरों के ऊपर तांडव मचाता रहा। युवक की इस करतूत से पूरा बस्ती परेशान रहा। युवक की हरकत देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने घंटो मशक्कत के बाद उसे नीचे उतारा और सिविल लाइन थाना लेकर आई।

स्थानीय लोगों की मानें तो एक झोपड़ीनुमा घर के ऊपर युवक चढ़ा। इसके बाद और भी जुड़े घरों के ऊपर चढ़कर अचानक दौड़ लगाने लगा। इस दौरान झोपड़ीनुमा घर का आधा छज्जा भरभरा कर नीचे गिर गया लेकिन युवक नीचे नहीं गिरा। आवाज सुनकर बस्ती के लोग घर के बाहर निकले, तो देखा कि शराब के नशे में धुत युवक एक के बाद एक घरों के छज्जे पर उछल-कूद मचाता रहा है।

इधर-उधर भाग रहा था युवक

सभी मकान मालिक युवक की हरकत देख घर से बाहर निकल आए और इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और ऊपर चढ़कर युवक को नीचे उतरने का प्रयास किया, लेकिन युवक इधर-उधर भाग रहा था। काफी मशक्कत के बाद युवक पकड़ में आया उसे किसी तरह नीचे उतारा गया।

मकान के ऊपर से गया है हाईटेंशन तार

बताया जा रहा है कि मकान के ऊपर हाईटेंशन तार गया हुआ है, जिसमें विद्युत प्रवाह था। युवक हाई टेंशन तार की चपेट में आने से बाल-बाल बच गया। इस घटना लगभग आधा दर्जन मकान मालिकों को नुकसान हुआ है, जहां लोगों की शिकायत पर शराबी युवक के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई की।

कोरबा सीएसपी भूषण एक्का ने बताया कि घटना के सूचना मिलते हैं पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को किसी तरह नीचे उतारा गया। युवक शराब के नशे में था। उसके खिलाफ प्रतिबंधात्मक कार्रवाई करते हुए कोर्ट​​​​​​ में पेश किया गया।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular