Sunday, May 26, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: श्याम मंदिर के पास 2 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग......

कोरबा: श्याम मंदिर के पास 2 मंजिला इमारत में लगी भीषण आग… किचन में फ्रिज के कंप्रेसर फटने से हादसा, ब्लास्ट के वक्त घर पर मौजूद थे लोग

KORBA: कोरबा के कोतवाली थाना क्षेत्र में श्याम मंदिर के पास एक मकान के दूसरे माले में भीषण आग लग गई,जिससे हड़कंप मच गया। घटना की सूचना दमकल वाहन को दी गई। फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पा लिया है। बताया जा रहा है कि आग फ्रिज के कंप्रेसर फटने की वजह से लगी है।

मिली जानकारी के मुताबिक आशा देवी शर्मा अपने दो बेटा, बहू और उसके बच्चों के साथ निवास करती है। मंगलवार की शाम 6 बजे घर में लगभग आशा शर्मा और उसकी बहू और बच्चे मौजूद थे। दोनों बेटे किसी काम से बाहर गए हुए थे। इसी दौरान अचानक किचन पर रखे फ्रिज का कंप्रेसर फट गया और भीषण आग लग गई।

कोरबा में फ्रिज कंप्रेसर फटने की वजह से लगी आग।

कोरबा में फ्रिज कंप्रेसर फटने की वजह से लगी आग।

बताया जा रहा है कि कंप्रेसर फटने की आवाज इतनी जबरदस्त थी कि पूरा परिवार बाहर भाग खड़ा हुआ। लोगों ने आग की की सूचना 112 और दमकल वाहन को दी। घटना की सूचना के बाद मौके पर नगर निगम, सीएसईबी, बालको समेत पांच दमकल वाहन की मदद से आग पर काबू पाया गया।

दूसरे मंजिल में आग लगने से अफरा-तफरी का माहौल।

दूसरे मंजिल में आग लगने से अफरा-तफरी का माहौल।

जिला अग्नि समन अधिकारी पीबी सिदार ने बताया कि नगर सेना की दमकल वाहन मौके पर पहुंची थी, आग पर काबू पा लिया गया है। फिलहाल कोई जनहानि की खबर नहीं है। सभी लोग सुरक्षित हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular