Thursday, June 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: रेत से भरे ट्रैक्टर ने कार को मारी टक्कर... चार बच्चों...

कोरबा: रेत से भरे ट्रैक्टर ने कार को मारी टक्कर… चार बच्चों समेत 7 लोग जख्मी, दो महिलाओं की हालत नाजुक; नशे में था ड्राइवर

कोरबा: जिले में सोमवार की रात रेत से भरे तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने कार को टक्कर मार दी। इस हादसे में कार सवार 7 लोग घायल हो गए हैं। जिनमें दो महिला, चार बच्चे और चालक शामिल हैं। दो महिलाओं की हालत नाजुक है। घटना कोतवाली थाना क्षेत्र के राताखार की है।

जानकारी के मुताबिक दर्री निवासी वहीदा और फरीदा खान का परिवार राताखार विवाह कार्यक्रम में शामिल होने आ रहा था। इस दौरान राताखार मुख्य मार्ग पर शराब नशे में धुत ट्रैक्टर चालक ने उनकी कार को जोरदार टक्कर मार दी।

ट्रैक्टर ने कार को मारी टक्कर।

ट्रैक्टर ने कार को मारी टक्कर।

घायलों का अस्पताल में चल रहा इलाज

सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। गंभीर रूप से घायल दोनों महिलाओं को आईसीयू में भर्ती किया गया। बताया जा रहा है कि हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक घटना स्थल से फरार हो गया।

फरार ड्राइवर की तलाश जारी

कोतवाली थाना प्रभारी रूपक शर्मा ने बताया कि हादसे के बाद ट्रैक्टर को जब्त कर लिया गया है। वहीं फरार ड्राइवर की तलाश की जा रही है। सभी घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

हादसे के बाद घटना स्थल पर पुलिस की टीम।

हादसे के बाद घटना स्थल पर पुलिस की टीम।

धड़ल्ले से चल रहा रेत का कारोबार

बता दें कि कोरबा में रेत का अवैध कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है। ​​​​​​​रेतघाट बंद होने के बाद भी रेत से भरे ट्रैक्टर, टीपर और ट्रक सड़क पर बेधड़क दौड़ रहे हैं। जिन पर किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की जाती है। कड़े नियम के बावजूद रेत का काला कारोबार जारी है। जिस कारण हादसे भी हो रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular