Friday, March 29, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: सड़क हादसे में युवक की मौत... 2 युवक गंभीर रूप से...

कोरबा: सड़क हादसे में युवक की मौत… 2 युवक गंभीर रूप से घायल, तीनों दोस्त बाइक से गए थे शादी समारोह में शामिल होने

कोरबा: जिले के डूमरमुड़ा के पास सड़क हादसे में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई, वहीं उसके दो साथी घायल हो गए। घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है। मामला बांगो थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, बांगो दलियामुड़ा निवासी 22 वर्षीय वासु नेताम और उसके दो दोस्त अमन और मोंटू तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर किसी गांव में शादी समारोह में गए हुए थे। वहां से वापस लौटते वक्त उनकी बाइक को डूमरमुड़ा तुमान इलाके में एक तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में मौके पर ही वासु नेताम की मौत हो गई, वहीं उसके दोस्त अमन और मोंटू गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायल अमन का इलाज निजी अस्पताल में जारी।

घायल अमन का इलाज निजी अस्पताल में जारी।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया, वहीं मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया है। मृतक वासु के मामा रामकुमार नेताम ने बताया कि तीनों दोस्त बाइक पर सवार होकर शादी कार्यक्रम में गए थे, वापस लौटते समय हादसा हुआ। सिविल लाइन थाने में पदस्थ एएसआई राकेश गुप्ता ने बताया कि निजी अस्पताल से मिले मेमो के आधार पर शव का पंचनामा कर मृतक के परिजनों का बयान दर्ज किया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular