Friday, May 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA : नदी किनारे बेहोशी की हालत में खून से लथपथ मिला...

KORBA : नदी किनारे बेहोशी की हालत में खून से लथपथ मिला युवक, सिर और हाथ पर गंभीर चोट के निशान; जांच में जुटी पुलिस

कोरबा: जिले के चेक पोस्ट भद्रपारा में नदी किनारे एक व्यक्ति खून से लथपथ मिला। सिर और हाथ पर गंभीर चोट के निशान हैं। राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। डायल 112 की मदद से घायल को अस्पताल पहुंचाया गया। पूरा मामला के बालको थाना क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के मुताबिक 11 फरवरी देर शाम संतोष चौहान (45) वर्ष बेहोशी की हालत में भद्रा पारा स्थिति नदी किनारे पड़ा हुआ था। उसके सिर पर गंभीर चोट के निशान थे। आरक्षक हिमांचल सिंह कंवर और चालक सत्येंद्र सिंह गेंदले ने अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज जारी है।

पुलिस ने युवक को पहुंचाया अस्पताल।

पुलिस ने युवक को पहुंचाया अस्पताल।

दोस्तों के साथ शराब पीने गया हुआ था

घर के परिजनों की माने तो संतोष चौहान अपने दोस्तों के साथ शराब पीने गया हुआ था। इसके बाद वापस नहीं लौटा। उन्हें फोन पर जानकारी मिली कि उसके साथ कोई हादसा हुआ है। सूचना पर वह जिला मेडिकल कॉलेज पहुंचे।

घायल युवक पर राहगीरों की पड़ी नजर

घायल युवक पर राहगीरों की पड़ी नजर

राहगीरों की पड़ी नजर

परिजनों ने आरोप लगाया है कि संतोष के साथ मारपीट की घटना घटी है, जिस हिसाब से उसे चोट लगे हैं। ऐसा लग रहा है कि किसी ने उसे बेरहमी से पिटाई की है। सिर और हाथ पर गंभीर चोट के निशान हैं। समय रहते अगर राहगीरों की नजर नहीं पड़ती तो उसकी जान भी जा सकती थी।

होश आने पर बयान दर्ज किया जाएगा

बालको थाना प्रभारी नितिन उपाध्याय ने बताया कि जिला मेडिकल कॉलेज प्रबंधन मेमो भेजा है, जिसके आधार पर घायल का बयान दर्ज किया जाएगा। फिलहाल युवक बयान देने योग्य नहीं है। होश आने पर बयान दर्ज किया जाएगा।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular