Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती बहन के पास जा रहे युवक...

कोरबा: मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती बहन के पास जा रहे युवक की हादसे में मौत… रिंग रोड में हाइवा ने मारी टक्कर, उपचार के दौरान थोड़ा दम

कोरबा: मेडिकल कॉलेज अस्पताल में प्रसव के लिए भर्ती बहन के लिए घर से बाइक में सामान लेकर निकले ग्रामीण की रिंग रोड में हाइवा ने टक्कर मार दी। ग्रामीण की उपचार के दौरान मौत हो गई। उरगा थाना अंतर्गत कारीमाटी गांव निवासी राजेश यादव (39) रोजी मजदूरी करता था। उसकी बहन को 29 दिसंबर को प्रसव के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसके लिए कपड़ा व अन्य सामान लेकर राजेश घर से बाइक पर रवाना हुआ था।

सुबह करीब 11 बजे वह नकटीखार मोड़ के पास पहुंचा था कि तेजरफ्तार हाइवा ने उसे ठोकर मार दी। इससे बाइक क्षतिग्रस्त हो गई और राजेश गंभीर रूप से घायल हो गया था। उसे मेडिकल कॉलेज अस्पताल भर्ती कराया गया था, जहां आईसीयू में उसका इलाज चल रहा था। शनिवार तड़के 4 बजे उसकी मौत हो गई। अस्पताल की सूचना पर अस्पताल चौकी पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर वैधानिक व पोस्टमार्टम कार्रवाई पूरी कराई।

वहीं मामले में आगे जांच व कार्रवाई के लिए डायरी सिविल लाइन थाना को भेजी जाएगी। मृतक राजेश यादव के बड़े भाई दिनेश यादव के मुताबिक उनकी पारिवारिक स्थिति कमजोर है। वहीं राजेश के 4 बच्चे हैं। दुर्घटना में राजेश की मौत के बाद अब परिवार के सामने दुख का पहाड़ टूट पड़ा है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular