Tuesday, May 14, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA : दीपका खदान में हादसा, कोयला लोड ट्रेलर 25 फीट नीचे...

KORBA : दीपका खदान में हादसा, कोयला लोड ट्रेलर 25 फीट नीचे खाई में गिरी; चालक की केबिन में दबने से मौत

KORBA: कोरबा के दीपका खदान में तेज रफ्तार कोयले से भरा ट्रेलर वाहन 25 फीट नीचे खाई में जा गिरा। इस हादसे में ट्रेलर वाहन के चालक का वाहन में ही दबने से मौत हो गई। घटना के बाद देखते ही देखते लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और इसकी सूचना दीपका थाना पुलिस को दी गई।

बताया जा रहा है कि चालक सुरेंद्र मरकाम (22 साल) ट्रेलर वाहन क्रमांक सीजी 12 एस 5765 में दीपका खदान के 17 नम्बर कोल स्टॉक से कोयला लोडकर टीआरएस के पास तेज रफ्तार से जा रहा था। इस दौरान रास्ते में दो तरफ दाया और बायां मोड था। गाड़ी की स्पीड काफी तेज थी, जिसके चलते अनियंत्रित होकर सीधे खंभे से टकराते हुए सीधे 25 फीट नीचे खाई में जा गिरा।

चालक की केबिन में दबने से मौत

गाड़ी खाई में गिरने से वाहन का चालक केबिन में दब गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सुरेंद्र मरकाम पाली कार्रपारा निवासी था। सुरेंद्र मरकाम निजी कंपनी में काम करता था। ट्रेलर वाहन डीबी पावर लिकेज कंपनी में कोयला परिवहन के काम लगा था और मृतक इसका चालक था।

ट्रेलर वाहन 25 फीट नीचे खाई में गिरी।

ट्रेलर वाहन 25 फीट नीचे खाई में गिरी।

एसईसीएल प्रबंधन को दी गई जानकारी

दीपका थाना प्रभारी अश्वनी राठौर ने बताया कि हादसे की सूचना मिलती है पुलिस मौके पर पहुंची और घटनाक्रम की जानकारी लेते हुए एसईसीएल प्रबंधन को भी दी गई। वही वाहन को जेसीबी मशीन के जरिए बाहर निकाला गया। पुलिस मामले में जांच करने की बात कह रही है।

एसईसीएल प्रबंधन मौके पर हादसे की जांच कर रही है।

एसईसीएल प्रबंधन मौके पर हादसे की जांच कर रही है।

SECL प्रबंधन के सुरक्षा अधिकारियों समेत डीजीएमएस को हादसे की जानकारी दी गई। जहां टीम बनाकर घटना कब कैसे और किन परिस्थिति में हुई है इसकी जांच कर रही है। बता दें कि दीपका खदान में पहले भी कई हादसे हो चुके हैं और कई लोगों की जान भी जा चुकी है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular