Sunday, March 3, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: इंडस्ट्रीयल एरिया में नटराज केमिकल फैक्ट्री में हादसा... काम करते समय...

कोरबा: इंडस्ट्रीयल एरिया में नटराज केमिकल फैक्ट्री में हादसा… काम करते समय अनियंत्रित होकर ऊंचाई से नीचे गिरा मजूदर, इलाज के दौरान मौत

KORBA: कोरबा के इंडस्ट्रीयल एरिया में संचालित नटराज केमिकल फैक्ट्री में बड़ा हादसा हो गया है। हादसे में गंभीर रूप से एक मजदूर घायल हो गया, जिसकी जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पंचनामा कार्रवाई कर जांच में जुट गई है। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

मृतक का नाम गोपाल प्रसाद रात्रे है। मजदूर बिलाईगढ़ छुईहापारा का रहने वाला था। बताया जा रहा है कि गोपाल प्रसाद ऊंचाई में काम कर रहा था, इसी दौरान वह अनियंत्रित होकर नीचे गिर पड़ा। ऊंचाई से गिरने पर उसके सिर पर गंभीर चोट लगी। हादसे के बाद तुरंत उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां इलाज शुरू होने के कुछ समय बाद ही उसने दम तोड़ दिया।

मृतक मजदूर गोपाल प्रसाद घर में इकलौता कमाने वाले था।

मृतक मजदूर गोपाल प्रसाद घर में इकलौता कमाने वाले था।

घर में इकलौता कमाने वाला था मृतक मजदूर

जानकारी के मुतबिक गोपाल प्रसाद रात्रे की मौत होने से उसके चार बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया है। मृतक मजदूर गोपाल प्रसाद घर में इकलौता कमाने वाला था। वह कोरबा में किराए के मकान में रहकर नटराज केमिकल फैक्ट्री में मजदूरी करता था। घटना के बाद से मृतक की पत्नी और बच्चे का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

मृतक के परिजनों और घटना स्थल पर मौजूद लोगों का बयान दर्ज किया गया है।

मृतक के परिजनों और घटना स्थल पर मौजूद लोगों का बयान दर्ज किया गया है।

लोगों के बयान हुए दर्ज

इस पूरे मामले में जिला अस्पताल चौकी प्रभारी दाऊद खुजुर ने बताया कि जिला मेडिकल कॉलेज से मिले मेमू के आधार पर मृतक के परिजनों और घटना स्थल पर मौजूद लोगों का बयान दर्ज किया गया है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। आगे की जांच कार्रवाई की जा रही है।

  • Krishna Baloon
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular