Tuesday, July 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA: मंत्री बनने के बाद लखन ने कहा- पूरे प्रदेश के बेहतर...

KORBA: मंत्री बनने के बाद लखन ने कहा- पूरे प्रदेश के बेहतर विकास के लिए करेंगे काम, कोरबा में सड़क यातायात व राखड़ बड़ी समस्या, होगा जल्द समाधान

कोरबा: शहर विधायक लखनलाल देवांगन ने शुक्रवार को कैबिनेट मंत्री की शपथ लेने के बाद कहा कि पूरे प्रदेश का बेहतर विकास के लिए काम करेंगे। कोरबा शहर की सबसे बड़ी समस्या सड़क, यातायात और राखड़ की है। इसका समाधान करना पहली प्राथमिकता होगी।

इसके साथ ही वार्डों में मूलभूत सुविधाएं सड़क, नाली, पेयजल की सुविधा बेहतर तरीके से मिले, इस पर भी विशेष ध्यान रहेगा। देवांगन ने मंत्री जयसिंह अग्रवाल को रिकॉर्ड मतों से पराजित कर जीत हासिल की है। इसके बाद से ही उनके मंत्री बनने की चर्चा थी।

गुरुवार शाम को जैसे ही देवांगन के मंत्री बनने की घोषणा हुई, तो समर्थकों में खुशी का माहौल रहा। उनके समर्थक सुबह ही रायपुर रवाना हो गए थे। शुक्रवार को उनके घर में खुशी का माहौल रहा। मंत्री पद की शपथ लेने के बाद मीडिया से चर्चा करते हुए देवांगन ने केंद्रीय और प्रदेश नेतृत्व के साथ ही कोरबा के पदाधिकारी, कार्यकर्ताओं और जनता का आभार जताया।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, मुख्यमंत्री विष्णु देव साय के साथ ही संगठन ने मुझ पर जो भरोसा जताया है, उस पर मैं खरा उतरने का प्रयास करुंगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular