Saturday, May 4, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा : सट्टा खेलते एक आरोपी गिरफ्तार, मोबाइल में लाइव बुकी नाम...

कोरबा : सट्टा खेलते एक आरोपी गिरफ्तार, मोबाइल में लाइव बुकी नाम का था ऑनलाइन सट्टा ID, पुलिस ने जब्त किया फोन

KORBA: कोरबा में सीएसईबी चौकी और साइबर सेल ने टीपी नगर पाटीदार भवन निवासी संकेत अग्रवाल (30 साल) के खिलाफ कार्रवाई की है। पुलिस ने संकेत अग्रवाल को सट्टा खेलते हुए गिरफ्तार किया है। संकेत के पास से एक सैमसंग कंपनी का मोबाइल जब्त किया गया है। युवक के खिलाफ जुआ/सट्टा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई।

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने कुछ पहले सट्टा के तीन प्रकरणों में सट्टा खेलने वालों पर कार्रवाई की थी। उसमें गिरफ्तार किए गए लोगों के निशानदेही पर साइबर सेल और सीएसईबी चौकी कोरबा को सूचना मिली कि TP नगर कोरबा का संकेत अग्रवाल दादूराम हार्डवेयर दुकान के सामने अपने मोबाइल में ऑनलाइन रुपए पैसे का दांव लगाकर जुआ-सट्टा खेल रहा है ।

दादूराम हार्डवेयर दुकान से युवक गिरफ्तार

मुखबिर द्वारा मामले की तस्दीक कर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नेहा वर्मा, नगर पुलिस अधीक्षक महोदय कोरबा भूषण एक्का के मार्गदर्शन में घटना स्थल TP नगर कोरबा दादूराम हार्डवेयर दुकान के सामने पहुंचकर घेराबंदी किया गया। दादूराम हार्डवेयर के सामने एक व्यक्ति मिला, जिसे नाम पता पूछने पर अपना नाम संकेत अग्रवाल बताया।

मोबाइल में बना था लाइव बुकी नामक ऑनलाइन सट्टा आईडी

पुलिस ने संकेत के पास मौजूद एक सैमसंग कंपनी का मोबाइल फोन को चेक किया। जिसमें लाइव बुकी नामक ऑनलाइन सट्टा आईडी बनाकर रूपए पैसे का दाव लगाकर सट्टा खेलते हुए पाया गया। संकेत अग्रवाल से इस संबंध में पूछताछ किया गया तो उसने सट्टा खेलना स्वीकार किया।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular