Friday, May 10, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: बुजुर्ग की ट्रेन से कटकर मौत... रेलवे ट्रैक पार करते समय...

कोरबा: बुजुर्ग की ट्रेन से कटकर मौत… रेलवे ट्रैक पार करते समय मालगाड़ी ने चपेट में लिया, कम सुनाई देने के कारण नहीं सुनाई दिया हॉर्न

कोरबा: जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत संजय नगर रेलवे क्रॉसिंग के पास एक व्यक्ति की मौत मालगाड़ी की चपेट में आने से हो गई। घटना की सूचना गेट मैन ने कोतवाली पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कार्रवाई करते हुए उसे पोस्टमॉर्टम के लिए रवाना किया।

जानकारी के मुताबिक, सजंय नगर बस्ती निवासी बुदेश्वर सिंह (55 वर्ष) रोजाना अपने साथियों के साथ सुबह 5 बजे मॉर्निंग वॉक करने के लिए जाया करते थे। वे 6 बजे तक वापस लौट आते थे। शनिवार को सुबह लेट उठने के कारण वे 6 बजे अकेले ही मॉर्निंग वॉक के लिए निकल गए। आसपास घूमने के बाद वे सीतामढ़ी शनि मंदिर गए। वहां से वापस लौटते हुए संजय नगर रेलवे फाटक पार करते वक्त वे सामने से आ रही मालगाड़ी की चपेट में आ गए। इससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

मृतक की ट्रैक पर पड़ी हुई चप्पल।

मृतक की ट्रैक पर पड़ी हुई चप्पल।

घटना की सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे। मृतक के पोते जयप्रकाश ने बताया कि दादा जी रोज सुबह की तरह घूमने निकले थे। कुछ देर बाद परिवार को उनकी मौत की जानकारी मिली। उसने कहा कि घटनास्थल पर उनका शरीर क्षत-विक्षत हालत में पड़ा हुआ है। उनके पैर का हिस्सा भी कटकर दूसरी जगह पड़ा हुआ है।

पैर का हिस्सा भी शरीर से हुआ अलग।

पैर का हिस्सा भी शरीर से हुआ अलग।

मृतक के पोते ने ये भी बताया कि दादाजी को कम सुनाई पड़ता था, ऐसे में हो सकता है कि उन्हें मालगाड़ी का हॉर्न सुनाई नहीं दिया होगा, जिसके चलते वे ट्रेन की चपेट में आ गए। घटना की सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची, जहां शव का पंचनामा कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया। कोतवाली थाना प्रभारी रूपक शर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular