Monday, June 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA : बैंक मैनेजर ने युवती से की छेड़छाड़, 3 गिरफ्तार, युवक...

KORBA : बैंक मैनेजर ने युवती से की छेड़छाड़, 3 गिरफ्तार, युवक के साथ फोटो किया वायरल; टॉर्चर से तंग आकर दूसरे बैंक में करने लगी जॉब

KORBA: कोरबा के HDFC बैंक के मैनेजर और अन्य कर्मचारी के ऊपर युवती के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगा है। इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने बैंक मैनेजर सहित 3 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबकि, निहारिका स्थित HDFC बैंक में एक युवती काम करती थी। युवती का आरोप है कि बैंक में काम करने वाले बैंक मैनेजर शनि सिंह, बैंक मैनेजर उमाकांत शर्मा, अमन विश्वकर्मा छेड़छाड़ करते हैं। इतना ही नहीं उसके ऊपर गलत आरोप भी लगाया जाता है। युवती काफी समय से इस बैंक में काम कर रही थी।

टॉर्चर से तंग आकर दूसरे बैंक मे करने लगी जॉब

वहीं इस तरह से प्रताड़ित होने के बाद उसने HDFC बैंक में जॉब छोड़ दिया और दूसरे बैंक में जॉब करने लगी। युवती ने बताया कि वहां पर भी उनके द्वारा वहां के कर्मचारियों को युवती के बारे में गलत आरोप लगया गया। इतना ही नहीं किसी युवक के साथ युवती का फोटो भी वायरल किया गया। जब सारी हदें पार हो गई तब युवती ने इसकी शिकायत सिविल लाइन थाना पुलिस चौकी में की।

एक आरोपी युवती को मुंबई से किया जाएगा गिरफ्तार

इस मामले में पुलिस में HDFC निहारिका बैंक के मैनेजर शनि सिंह शारदा विहार निवासी, HDFC दर्री के मैनेजर उमाकांत शर्मा, अमन विश्वकर्मा तुलसी नगर निवासी सहित एक युवती मुम्बई निवासी सुजाता के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। तीन आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया गया। वहीं सुजाता को पुलिस मुंबई से गिरफ्तार करने की बात कह रही है।

फोटो भी वायरल किया

बताया जा रहा है कि पीड़िता का बैंक मैनेजर और एक युवती के द्वारा फोटो भी वायरल किया गया जिसके आधार पर जांच की गई और सुजाता के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। सिविल लाइन थाना प्रभारी सुमन पोया ने बताया कि युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और जांच कार्रवाई करते हुए तीन लोगों की गिरफ्तारी कर कोर्ट में पेश किया गया।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular