Thursday, April 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: सड़क पर फैली बीयर की बोतलें, लूटने पहुंची भीड़... जिसे जितना...

कोरबा: सड़क पर फैली बीयर की बोतलें, लूटने पहुंची भीड़… जिसे जितना मिला वो उतना लेकर भागा; एक घंटे लगा रहा जाम

KORBA: कोरबा में बीयर की बोतलें सड़क पर फैल गईं तो उसे लूटने भीड़ पहुंच गई। जिसे जहां जितना मिला, वो उतने लेकर भाग निकला। तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ड्राइवर ने अचानक से ब्रेक मारा था। जिसके चलते बीयर से भरी 25 पेटियां जमीन पर गिर गई। घटना के बाद इस सड़क पर करीब एक घंटे तक जाम लगा रहा। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है।

कई बोतलें टूटकर जमीन पर बिखर गई थीं।

कई बोतलें टूटकर जमीन पर बिखर गई थीं।

जानकारी के मुताबिक, बीयर से भरा ट्रक बिलासपुर से कोरबा आ रहा था। ट्रक अभी सीतामणी चौक पर पहुंचा था। उसी समय पेटियां जमीन पर गिरीं। इसके बाद बीयर जमीन पर बहने लगीं। बहुत सारी बोतलें भी टूट गई थी

जिसे जितना मिला वो उतनी बीयर लेकर भाग गया। एक युवक के हाथ में बीयर की बोतल।

जिसे जितना मिला वो उतनी बीयर लेकर भाग गया। एक युवक के हाथ में बीयर की बोतल।

उधर, इस बात की जानकारी आस-पास के लोगों को लगी। तब लोग झोला, बोरा, बाल्टी लेकर बीयर लूटने पहुंच गए। कोई हाथ से बीयर लेकर भाग रहा था। कोई झोले में भर रहा था। किसी ने तो खाली बोतलें ही उठा ली। इस लूट के कारण सड़क पर जाम लग गया। आने जाने वाले लोग परेशान होते रहे।

बाद में किसी तरह से बोतलों को रोड से हटवाया गया, तब जाकर जाम खत्म हुआ है।

बाद में किसी तरह से बोतलों को रोड से हटवाया गया, तब जाकर जाम खत्म हुआ है।

वहीं जब पुलिस को इस बात की सूचना मिली, तब पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। रास्ते से लोगों को हटाया गया। टूटी हुई बोतलों को जमीन से उठाया गया। इसके बाद आना-जाना शुरू हो पाया है।

लोगों को रोका, पर नहीं रुके

ट्रक के ड्राइवर जागेश्वर कुमार ने बताया कि ब्रेकर काफी बड़ा है। मैंने जैसे ही ब्रेक मारा। गाड़ी उछली और पेटियां जमीन पर गिर गई। मैंने लोगों से कहा भी कि बोतलें ना उठाएं। मगर लोग नहीं माने। ड्राइवर ने बताया है कि इन पेटियों को लेकर वह कोरबा के वेयरहाउस जा रहा था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular