Saturday, April 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाBCC News 24: KORBA BIG NEWS- कोरबा में कोरोना से मौत का...

BCC News 24: KORBA BIG NEWS- कोरबा में कोरोना से मौत का सिलसिला जारी.. 2 और मरीजों की हुई मौत, 3 दिन में 7 की जान गई

कोरबा (BCC NEWS 24): जिले में कोरोना के बढ़ते मामलों के साथ ही मौत का भी सिलसिली जारी है। यहां बुधवार को फिर से 2 और मरीजों की मौत हो गई है। इन दोनों मरीजों को भी दूसरी बीमारी थी। आखिरकार इलाज के दौरान दोनों की जान चले गई।

पोड़ी उपरोड़ा निवासी 58 साल के शख्स का इलाज ESIC अस्पताल में चल रहा था। उन्हें सुगर की समस्या थी। कुछ दिन पहले उनकी तबीयत बिगड़ी थी। इस पर उनका कोरोना टेस्ट भी कराया गया था। जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसी वजह से 3 दिन पहले उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बताया गया कि दूसरी बीमारी होने के चलते उनकी तबीयत और बिगड़ती चले गई और उनकी जान चले गई।

इसी प्रकार सीएसईबी कॉलोनी निवासी 48 साल के अधेड़ का इलाज इसी अस्पताल में चल रहा था। हालांकि उन्हें दूसरी कौन सी बीमारी थी, यह अभी पता नहीं चल सका। मगर कुछ दिन पहले ही उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद उन्हें अस्पताल मे्ं भर्ती कराया गया था। बुधवार को इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। ये मूल रूप से जांजगीर के रहने वाले थे। अंतिम संस्कार के लिए शव को जांजगीर भेज दिया गया था।

3 दिन में ही 7 की जान गई

कोरबा में कोरोना से मौत के मामले में लगातार बढ रहे है। इसी वजह से प्रशासन की चिंता बढ़ गई है। रविवार को भी जिले में एक साथ 2 मरीजों की मौत हुई थी। उनमें 45 साल का एक शख्स और 60 साल का एक बुजुर्ग शामिल था। इन्हें भी दूसरी बीमारी थी। इलाज के दौरान दोनों की अलग-अलग अस्पताल में मौत हुई थी। इतना ही नहीं मंगलवार को भी यहां एक साथ 3 मरीजों की मौत हो गई थी। अब बुधवार को हुई 2 मौतों के साथ यहां 3 दिन के अंदर अब तक 7 की जान चले गई है। जिले में अगर अब तक हुई मौत की बात की जाए तो यहां अब तक 593 मरीजों की मौत हुई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular