Thursday, July 25, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा : रेत खनन को लेकर भिड़े भाजपा-कांग्रेस नेता, BJP नेता ने...

कोरबा : रेत खनन को लेकर भिड़े भाजपा-कांग्रेस नेता, BJP नेता ने प्रशासन पर लगाया भेदभाव का आरोप, हाथापाई का वीडियो वायरल

कोरबा: जिले में रेत के खनन और परिवहन को लेकर कांग्रेस और भाजपा नेता आमने-सामने हो गए। भाजपा के पूर्व जनपद उपाध्यक्ष अक्षय गर्ग और कांग्रेस के जनपद सदस्य भोला गोस्वामी के बीच हाथापाई हो गई। मामला बांगो थाना क्षेत्र के गुरसियां का है।

दरअसल, अक्षय गर्ग तान नदी में रेत निकालने पहुंचे कांग्रेस नेता भोला गोस्वामी के ट्रैक्टर को रोकने के लिए पहुंचे थे। भाजपा नेता का कहना है कि अवैध रूप से रेत खोदने और बेचने वालों पर प्रशासन, खनिज विभाग और पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। जबकि वैध लाइसेंसी काम करने वालों के लिए रोड़े अटकाए जा रहे हैं।

रेत खनन को लेकर भाजपा और कांग्रेस नेता के बीच हाथापाई हो गई।

रेत खनन को लेकर भाजपा और कांग्रेस नेता के बीच हाथापाई हो गई।

कांग्रेस नेता ने की बीजेपी नेता से धक्का-मुक्की

सोमवार सुबह करीब 9 बजे अक्षय गर्ग भोला गोस्वामी के ट्रैक्टर को रोकने पहुंचे। इस दौरान भोला गोस्वामी ने गाली-गलौज करते हुए धक्का-मुक्की करते हुए अक्षय गर्ग को वहां से हटाया और रेत से भरे ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया।

रेत खनन को लेकर बीजेपी-कांग्रेस नेता के बीच झड़प हो गई।

रेत खनन को लेकर बीजेपी-कांग्रेस नेता के बीच झड़प हो गई।

भाजपा नेता का आरोप- प्रशासन कर रहा भेदभाव

अक्षय गर्ग का आरोप है कि प्रशासन, पुलिस और खनिज विभाग कार्रवाई में भेदभाव कर रहा है। इससे पहले शनिवार की रात 9 बजे गुरसियां नदी में भोला गोस्वामी के लोगों ने ट्रैक्टर उतारा था। उन्होंने रात में ही रास्ते में पकड़ कर सूचना तहसीलदार, माइनिंग और बांगो थाना को दी थी, लेकिन मौके पर कोई भी नहीं पहुंचा और आज सुबह भी हाथापाई की गई। बता दें कि भाजपा नेता, कांग्रेस नेता भोला गोस्वामी के ट्रैक्टर को रोकने के लिए ट्रैक्टर पर ही बैठ गए थे।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular