Tuesday, July 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: चौक-चौराहे से BJP के झंडे हुए चोरी... वार्ड में कांग्रेस के...

कोरबा: चौक-चौराहे से BJP के झंडे हुए चोरी… वार्ड में कांग्रेस के झंडे लगे हैं, बिगड़ सकता है सौहार्द; भाजपा नेता ने की शिकायत

KORBA: कोरबा में भाजपा के एक पदाधिकारी ने पार्टी का झंडा चोरी होने और निकाल कर फेंके जाने की शिकायत सर्वमंगला चौकी पुलिस सहायता केंद्र में की है। चुनावी हलचल के बीच अब पार्टी के झंडे चोरी होने लगे हैं। भाजपा पदाधिकारी ने इस प्रकार का कृत्य करने वालों पर उचित कार्रवाई करने की मांग की है।

भाजपा किसान मोर्चा के कार्यालय प्रभारी माखन यादव ने लिखित शिकायत करते हुए बताया है कि वार्ड 50 सर्वमंगला नगर के बरमपुर चौक पर भाजपा पार्टी का झंडा समस्त दुकानदारों के समर्थन से लगाया गया था। आधी रात में किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा सभी झंडे को चोरी कर ले गया एवं निकालकर फेंक दिया गया है। इससे सौहार्द बिगड़ने और चुनाव के समय में माहौल खराब होने की आशंका है।

भाजपा पार्टी का झंडा समस्त दुकानदारों के समर्थन से लगाया गया था।

भाजपा पार्टी का झंडा समस्त दुकानदारों के समर्थन से लगाया गया था।

आधी रात भाजपा के झंडे गायब

माखन यादव ने बताया कि वार्ड में कांग्रेस और भाजपा दोनों के ही बैनर-पोस्टर और झंडे लगे हैं। लेकिन बरमपुर चौक के पास से केवल भाजपा के झंडे नहीं हैं, जबकि कांग्रेस के झंडे लगे हुए हैं। यह झंडे सोमवार रात को लगाए गए थे। अगर निकालना होता तो दोनों पार्टी के ही निकालता। लेकिन भाजपा के ही झंडे निकालना कई सवालों को जन्म दे रहा है।

वार्ड में कांग्रेस और भाजपा दोनों के ही बैनर-पोस्टर और झंडे लगे हैं।

वार्ड में कांग्रेस और भाजपा दोनों के ही बैनर-पोस्टर और झंडे लगे हैं।

सर्वमंगला चौकी प्रभारी विभव तिवारी ने बताया कि झंडा चोरी होने की जानकारी भाजपा के कार्यकर्ता के द्वारा दी गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। जिस जगह से झंडे की चोरी हुई है वहां आसपास सीसीटीवी कैमरे भी लगे हुए हैं। सीसीटीवी से पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है। जल्द इसका पता लगा लिया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular