Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA: भाजपा नेत्री धनेश्वरी कँवर कर रही लगातार रामपुर विधानसभा क्षेत्र में ...

KORBA: भाजपा नेत्री धनेश्वरी कँवर कर रही लगातार रामपुर विधानसभा क्षेत्र में  जनसम्पर्क

कोरबा (BCC NEWS 24): भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और कोरबा लोकसभा प्रत्याशी सुश्री सरोज पांडेय के पक्ष में धुंआधार प्रचार प्रसार किया जा रहा है। इसी तारतम्य में भाजपा नेत्री श्रीमती धनेश्वरी कंवर द्वारा रामपुर विधानसभा क्षेत्र के अनेक ग्रामों जाकर भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी सरोज दीदी को प्रचंड बहुमत के साथ जीत दिलाने का लक्ष्य लेकर महिला समूह एवं गांव के ग्रामीण जनों के साथ लगातार प्रचार प्रसार किया जा रहा है।

इस दौरान धनेश्वरी कंवर ने महिलाओं को संबोधित करते हुए कहा कि भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री माननीय नरेंद्र मोदी जी द्वारा देश में अनेक योजनाएं चलाई जा रही है जिसका लाभ देश के 140 जनता को मिल रहा है ।  महतारी वंदन, तेंदूपत्ता, धान का बोनस जैसे अनेक योजनाएं मोदी की गारंटी के तहत पूरी की जा रही है । श्रीमती कँवर द्वारा महिलाओं से आग्रह किया गया कि विकसित भारत के सपने को साकार करने के लिए पुनः प्रधानमंत्री नरेंद्र दामोदरदास मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए कोरबा लोकसभा की प्रत्याशी  सुश्री सरोज पांडेय जी को वोट देकर भारी मतों से विजयी बनाएं ।

अपने प्रचार प्रसार को आगे बढ़ाते हुए श्रीमती धनेश्वरी कंवर ने ग्राम पंचायत मौहार, खरहरी, भवरखोल, कराईनारा,  मुकुंदपुर और सोहगपुर जैसे अनेक ग्रामो मे महिला समूहों के साथ बैठकें ली तो कहीं नुक्कड़ सभाएं लेकर लोगों को मतदान के लिए प्रेरित किया । इस मौके पर मुख्य रूप से कोठारी सरपंच अशोक बाई कँवर, जनपद सदस्य लक्ष्मी बाई  एवं ग्रामीण माताएं व बहनें बड़ी संख्या में उपस्थित रहीं। 

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular