Saturday, April 27, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: फांसी पर लटकी मिली महिला की खून से लथपथ लाश.. सिर...

कोरबा: फांसी पर लटकी मिली महिला की खून से लथपथ लाश.. सिर पर गंभीर चोट, चेहरा भी लहूलुहान; आत्महत्या या फिर हत्या, पुलिस कर रही जांच

KORBA: कोरबा के तिवरता-झाबर मार्ग पर गुरुवार सुबह महिला की खून से लथपथ लाश फांसी के फंदे पर लटकी हुई मिली है। कोसाबाड़ी नर्सरी में लाश की खबर मिलते ही वहां स्थानीय लोगों की भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी दीपका पुलिस को दी। पूरा मामला जिले के दीपका थाना क्षेत्र का है।

इधर सूचना मिलते ही दीपका पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। मृत महिला की पहचान ग्राम झाबर के आमापारा मोहल्ले की रहने वाली जैत कुंवर (44 वर्ष) के रूप में हुई है। महिला के पति शंकर कंवर की मौत कई सालों पहले हो चुकी है। लाश सड़क किनारे पेड़ पर फंदे पर लटकी हुई मिली है। घटनास्थल से थोड़ी ही दूरी पर मृतका की चप्पल और चूड़ी का टुकड़ा मिला है। महिला के 3 बेटे हैं, जो गांव में ही अलग-अलग रहते हैं। सभी अविवाहित हैं और मजदूरी करते हैं।

महिला की लाश।

महिला की लाश।

पुलिस ने कहा कि महिला के सिर पर गंभीर चोट के निशान हैं। उसका सिर फटा हुआ है और चेहरा खून से लथपथ है। दीपका पुलिस ने जांच के लिए डॉग स्क्वॉड और फॉरेंसिक एक्सपर्ट की टीम को भी बुलाया है। दीपका थाना प्रभारी निरीक्षक अभिनवकांत सिंह ने बताया कि जांच जारी है। हालांकि केस आत्महत्या का ज्यादा लग रहा है। आशंका है कि महिला ने पेड़ पर चढ़कर फांसी लगाने की कोशिश की होगी और वहां से फिसलकर गिरने से घायल हुई होगी। फिर भी हत्या के एंगल को भी दरकिनार नहीं किया गया है। परिजनों को घटना की सूचना दी जा चुकी है।

महिला मानसिक रूप से थी कमजोर।

महिला मानसिक रूप से थी कमजोर।

परिजनों ने बताया कि महिला मानसिक रूप से कमजोर है। वो इधर-उधर घूम-घूमकर और खाना मांगकर अपना पेट भरती थी। वो ग्राम झाबर में अकेली रहती थी। हालांकि कुछ रिश्तेदार उसके इसी गांव में हैं। पुलिस ने कहा कि महिला के पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। उसके आधार पर ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular