Saturday, April 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: जंगल में बम ब्लास्ट.. जंगली सूअर के लिए बिछाए गए बम...

कोरबा: जंगल में बम ब्लास्ट.. जंगली सूअर के लिए बिछाए गए बम की चपेट में आकर पत्नी गंभीर रूप से घायल; पति की जान बाल-बाल बची

कोरबा: जिले के सीमांत वनांचल क्षेत्र के जंगल में बम ब्लास्ट हो गया। इसकी चपेट में आकर एक ग्रामीण महिला घायल हो गई। महिला लकड़ी बीनने के लिए जंगल में गई हुई थी, तभी ये बम ब्लास्ट हुआ। बताया जा रहा है कि किसी ने जंगली सूअर का शिकार करने के लिए यहां बम बिछाकर रखा था। घटना ग्राम दर्रीपारा से सटे पसान वन क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम दर्रीपारा के कुम्हार मोहल्ले में रहने वाले रामभरोसे प्रजापति और उसकी पत्नी दुर्गा (22 वर्ष) पसान वनक्षेत्र में लकड़ी बीनने के लिए गई हुई थी। लकड़ी बीनने के दौरान इनका पैर बम पर पड़ गया और वो तुरंत फट गया। हादसे में महिला का पैर बुरी तरह से घायल हो गया है। उसे पसान से पेंड्रा हॉस्पिटल लाया गया। यहां प्राथमिक इलाज करने के बाद उसे बिलासपुर सिम्स रेफर कर दिया गया।

जांच करते पुलिस और वनकर्मी।

जांच करते पुलिस और वनकर्मी।

घटना की सूचना पर पुलिस और कटघोरा वनमंडल के कर्मचारी भी मौके पर पहुंचे। वन विभाग और पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में लग रहा है कि किसी ने जंगली सूअर के शिकार के लिए यहां बम लगाया होगा, जो पैर पड़ने से फट गया। उसका पैर गंभीर रूप से घायल हुआ है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पति रामभरोसे सुरक्षित है। पसान थाना प्रभारी अविनाश सिंह ने कहा कि जांच की जा रही है और आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है, ताकि आरोपी का सुराग लग सके, जिसने मौके पर बम प्लांट किया था।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular