Wednesday, October 23, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA: मोदी की नीति और नीयत दोनों अच्छी इसलिए आज अच्छे नतीजे...

KORBA: मोदी की नीति और नीयत दोनों अच्छी इसलिए आज अच्छे नतीजे सबके सामने – उद्योग मंत्री देवांगन

  • भाजपा की लोकसभा प्रत्याशी सुश्री सरोज पांडेय के समर्थन में उद्योग मंत्री ने बालको मंडल में ली नुक्कड़ सभा

कोरबा (BCC NEWS 24): लोकसभा प्रत्याशी सुश्री सरोज पांडेय के समर्थन में उद्योग और श्रम मंत्री श्री लखन लाल देवांगन ने शनिवार को बालकोनगर मंडल के तीन वार्डों में नुक्कड़ सभा लेकर भाजपा को भारी मतों से जिताने की अपिल की। वॉर्ड क्रमांक 39 कैलाश नगर में आयोजित नुक्कड़ सभा को संबोधित करते हुए मंत्री श्री देवांगन ने कहा की आज देश को अपने प्रधानमंत्री पर गर्व है और पूरा यकीन है की देश का भविष्य सुरक्षित हाथों में है। क्योंकि भाजपा सरकार की काम करने नीयत है, अच्छी नीति है। इसलिए आज देश के सामने अच्छे नतीजे हैं। और अच्छे नतीजे आते हैं तो देश का चहुमुखी विकास होता है।

मंत्री श्री देवांगन ने कहा की भाजपा जो कहती है वो करके दिखाती है। आज भाजपा की साय सरकार ने तीन महीने में ही लोगों का विश्वास जीत लिया है। जिन योजनाओ के लिए कांग्रेस के पास फंड के लिए कई वर्षो से इंतजार करना पड़ता था, वह भाजपा सरकार आते ही तत्कल हों रहे है, क्योंकि भाजपा सरकार के पास अच्छी नीति और नियत दोनों ही है। मंत्री श्री देवांगन ने कहा की कोरबा की भाजपा प्रत्याशी सुश्री सरोज पांडेय दीदी के पास भी कोरबा के विकास के लिए विजन है, कोरबा के विकास को पंख लगे इसके लिए जरूरी है की सरोज पांडेय प्रचंड वोटों से जीत दर्ज़ करे। इस अवसर पर जिला उपाध्यक्ष प्रफुल्ल तिवारी, नेता प्रतिपक्ष हितानंद अग्रवाल, पार्षद लुककी चौहान, शैलेंद्र सिंह, सत्येंद्र दुबे, वैभव शर्मा समेत अधिक संख्या में कार्यकर्ता और आम जनमानस उपस्थित रहे।

कोरबा ने देखी कांग्रेस की नीति, लूट, गुंडागर्दी और भ्रष्टाचार का आलम

वॉर्ड 40  में नुक्कड सभा को संबोधित करते हुए मंत्री श्री देवांगन ने कहा की कोरबा की जनता ने कांग्रेस का मंत्री, कांग्रेस का महापौर और कांग्रेस का सांसद भी एक ही पंचवर्षीय में देख लिया। सिर्फ और सिर्फ लूट, खसोट, गुंडागर्दी और भ्रष्टाचार का ही आलम रहा।सबने मिलकर कोरबा को चारागाह बना लिया था, यही वजह है की इस लोकसभा चुनाव में कांग्रेसियों की भ्रष्टाचार के मामले में बोलती बंद है। जनता के पास जानें से भी डर लग रहा है, क्योंकि इनके पास जनता को देने के लिए हिसाब ही नहीं है।

फर्जी महापौर को काम के लिए बोल–बोल कर थक गई थीं जनता

इस अवसर पर युवा मोर्चा के महामंत्री और पार्षद नरेंद्र देवांगन ने कहा की बालको नगर समेत शहर के वार्डों की जनता और पार्षद विकास कार्यों के लिए बोल बोलकर थक गए थे, उद्योग मंत्री श्री देवांगन ने डीएमएफ से हर वार्ड में काम शुरु स्वीकृत कराया। 

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular