Thursday, June 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: SBI के ग्राहक सेवा केंद्र में सेंधमारी... चोरों ने लॉकर में...

कोरबा: SBI के ग्राहक सेवा केंद्र में सेंधमारी… चोरों ने लॉकर में रखे 70 हजार रुपयों को किया पार, CCTV फुटेज खंगाल रही पुलिस

कोरबा: जिला जेल के पास संचालित SBI के ग्राहक सेवा केंद्र में सेंधमारी कर अज्ञात चोरों ने लॉकर में रखे 70 हजार रुपयों को पार कर दिया। साल भर पहले भी सितंबर महीने में यहां चोरी की वारदात सामने आई थी। ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक की शिकायत पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है।

संचालक विकास कुमार ने बताया कि बुधवार शाम वे ग्राहक सेवा केंद्र को बंद कर अपने घर चले गए थे। गुरुवार सुबह जब वे दोबारा काम पर आए और ताला खोलकर अंदर घुसे, तो लॉकर टूटा हुआ मिला। चेक करने पर लॉकर में रखे 70 हजार रुपए गायब मिले। इसके बाद उन्होंने मामला दर्ज कराया।

ग्राहक सेवा केंद्र की दीवार में सेंधमारी कर आरोपी अंदर घुसे थे।

ग्राहक सेवा केंद्र की दीवार में सेंधमारी कर आरोपी अंदर घुसे थे।

जानकारी मिलने पर सिविल लाइन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। ग्राहक सेवा केंद्र की दीवार में सेंधमारी कर आरोपी अंदर घुसे थे। पुलिस ने वहां से सबूतों को इकट्ठा किया है। फिंगर प्रिंट लिए गए हैं। आरोपियों की पहचान और उनकी तलाश के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। पुलिस ने अभी अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

SBI के ग्राहक सेवा केंद्र में सेंधमारी कर अज्ञात चोरों ने लॉकर में रखे 70 हजार रुपयों को पार कर दिया।

SBI के ग्राहक सेवा केंद्र में सेंधमारी कर अज्ञात चोरों ने लॉकर में रखे 70 हजार रुपयों को पार कर दिया।

बता दें कि साल भर पहले सितंबर महीने में ही ग्राहक सेवा केंद्र में रात के वक्त चोरों ने छज्जा तोड़कर 2 लाख 80 हजार रुपए की चोरी कर ली थी। इसकी रिकवरी अब तक नहीं हो सकी है। हालांकि उस मामले में आरोपी करीब 40 हजार रुपए कैश झाड़ियों में छोड़कर फरार हो गए थे।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular