Tuesday, July 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: किचन में मिली महिला की जली हुई लाश... आंगनबाड़ी सहायिका के...

कोरबा: किचन में मिली महिला की जली हुई लाश… आंगनबाड़ी सहायिका के पद पर थी कार्यरत, जंगल गया था पति; हत्या की आशंका

KORBA: कोरबा में एक महिला की लाश उसके घर पर किचन में जली हुई हालत में मिली है। इस घटना की सूचना इलाके में आग की तरह फैल गई। देखते ही देखते ग्रमीणों की भीड़ इकट्ठा हो गयी। जिसके बाद इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। जानकारी के बाद मौक पर पहुंची पुलिस मामले को संदिग्ध मान जांच कार्रवाई में जुट गई है। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।

ये पूरा मामला बांगो थाना क्षेत्र के ग्राम डुमरमुड़ा की है। 45 वर्षीय बृज कुंवर की लाश उसके ही घर के किचन में मिली है। महिला जली हुई हालत में मिली है। महिला के शरीर का अधिकांश हिस्सा जल चुका था। मृतका आंगनबाड़ी सहायिका के पद पर कार्यरत थी।

महिला अपने पति के साथ अकेले रहती थी।

महिला अपने पति के साथ अकेले रहती थी।

पति गया हुआ था जंगल

बताया जा रहा है कि महिला अपने पति के साथ अकेले रहती थी। उसका एक 20 साल का बेटा भी है, जो बोरवेल में काम करने बाहर गया हुआ है। वारदात वाले दिन महिला का पति गांव के पास जंगल गया हुआ था। जब पति जंगल से वापस घर पहुंचा तो उसकी पत्नी जली हुई हालत में मिली। इसके बाद पति ने इसकी जानकारी गांव वालों को दी।

फोरेंसिक टीम व पुलिस मामले की कर रही जांच

फोरेंसिक टीम व पुलिस मामले की कर रही जांच

पुलिस कर रही मामले की जांच

सूचना पर बांगो पुलिस व कटघोरा पुलिस पहुंची मौके पर पहुंची और घटनाक्रम की जानकारी लेते हुए मृतका के परिजनों का बयान दर्ज कर आसपास लोगों से पूछताछ शुरू की। कटघोरा एसडीओपी पंकज ठाकुर ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular