Tuesday, May 7, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा : ओवरटेक करते समय डिवाइडर से टकराई कार, शराब के नशे...

कोरबा : ओवरटेक करते समय डिवाइडर से टकराई कार, शराब के नशे में थे युवक; हादसे के बाद गाड़ी छोड़कर भागे

कोरबा: जिले के कंप्यूटर कॉलेज के पास एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई और मौके पर ही पलट गई। हादसे के दौरान कार में दो युवक सवार थे, जो बाल-बाल बच गए। वहीं हादसे के बाद कार को छोड़ दोनों युवक मौके से भाग गए। हादसा मानिकपुर चौकी क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, दोनों युवक शराब के नशे में बुरी तरह से धुत थे और दूसरे वाहन को ओवरटेक करने के चक्कर में हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि कार दुर्ग पासिंग है। वहीं हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। हादसा इतना भयानक था कि कार के आगे और पीछे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया।

कार ने मारी तीन बार पलटी

स्थानीय लोगों की मानें तो कार की रफ्तार काफी तेज थी, जिसके चलते यह हादसा हुआ है। कार में दो लोग सवार थे जो घंटाघर की ओर से तेज रफ्तार में आ रहे थे। अचानक से कार अनियंत्रित हुई और डिवाइडर से टकराते हुए तीन बार पलट गई। किसी तरह कार चालक और उसमें बैठे युवकों ने कूद कर अपनी जान बचाई। इस हादसे के बाद दोनों युवक मौके से भाग हो गए।

कार के आगे जा रहे थे दो बाइक और एक कार

बताया जा रहा है कि कार के सामने दो बाइक सवार युवक जा रहे थे। वहीं उसके आगे एक और कार था। कार अगर डिवाइडर से नहीं टकराता तो शायद वे हादसे का शिकार हो सकते थे। घटनास्थल पर जमा लोगों की भीड़ ने इस हादसे को अपने मोबाइल पर कैद करते नजर आए।

वहीं हादसे की सूचना मिलते ही मानिकपुर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और घटनाक्रम की जानकारी ली। फिलहाल इस मामले में पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular