Friday, September 20, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा : नकली इनकम टैक्स ऑफिसर बनकर 2.50 लाख रुपए की ठगी,...

कोरबा : नकली इनकम टैक्स ऑफिसर बनकर 2.50 लाख रुपए की ठगी, पॉवर हाउस रोड स्थित सिटी सेंटर में हुई वारदात, टैक्स चोरी में फंसाने का दिखाया था डर

कोरबा। फिल्म स्पेशल 26 की तर्ज पर एक कपड़ा दुकान में नकली इनकम टैक्स ऑफिसर बनकर ठग पहुंचे और व्यापारी से 2.50 लाख रुपए ठग लिए। घटना शहर के पॉवर हाउस रोड स्थित सिटी सेंटर में हुई। यहां नकली अधिकारियों ने व्यापारी को टैक्स चोरी के आरोप में फंसाने का झांसा दिया और मामला रफा-दफा करने के बहाने बड़ी रकम लेकर फरार हो गए।

दरअसल सिटी सेंटर स्थित एक कपड़ा दुकान में नकली इनकम टैक्स अधिकारियों की एक टीम ने छापेमारी कर व्यापारी से ढाई लाख रुपए और पांच लैपटॉप को लूट लिया। छापामारी अक्षय कुमार की फिल्म स्पेशल 26 की तर्ज पर अंजाम दी गई, जिसमें नकली अधिकारियों ने व्यापारी को टैक्स चोरी के आरोप में फंसाने का झांसा दिया और मामला रफा-दफा करने के बहाने बड़ी रकम लेकर फरार हो गए।

नकली अधिकारियों ने व्यापारी पर टैक्स चोरी का आरोप लगाते हुए उसे डराया और समझौता करने का झांसा देकर ढाई लाख रुपये की ठगी कर ली। जब तक शॉप संचालक को पूरी स्थिति समझ में आती, वे नकली इनकम टैक्स अधिकारी रकम लेकर फरार हो चुके थे। वहीं कोतवाली पुलिस इस मामले में चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही हैं।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular