Friday, July 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: लोडिंग टेंपो और ट्रेलर की टक्कर... केबिन में फंसे रहे ड्राइवर...

कोरबा: लोडिंग टेंपो और ट्रेलर की टक्कर… केबिन में फंसे रहे ड्राइवर और हेल्पर, घंटों मशक्कत के बाद पुलिस ने दोनों को निकाला

कोरबा: जिले में जबरदस्त सड़क हादसा हुआ। तेज रफ्तार लोडिंग टेंपो अनियंत्रित होकर चलती ट्रेलर में जा घुसा। सोमवार की सुबह करीब 8 बजे की घटना है। छोटा हाथी वाहन के चालक और परिचालक घंटों तक केबिन में फंसे रहे। पूरा मामला उरगा थाना क्षेत्र के ग्राम पहंदा का है।

घटना की सूचना मिलते ही डायल 112 की टीम मौके पर पहुंची। इसके बाद चालक सहित परिचालक को मशक्कत के बाद बाहर निकाला। स्थानीय लोगों की माने तो हादसा इतना जबरदस्त था कि आवाज सुनकर घर से बाहर सब दौड़े चले आए। लोगों की भीड़ जुट गई।

हादसे के बाद रास्ते में जाम की स्थिति।

हादसे के बाद रास्ते में जाम की स्थिति।

हादसे के बाद सड़क पर लगा जाम

हादसे के बाद मौके पर जाम की स्थिति हो गई थी, जिसे पुलिस ने जैसे-तैसे समाप्त करवाया, तब जाकर मार्ग पर यातायात व्यवस्था बहाल हो सकी। लोगों को इस दौरान बड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

केबिन में फंसे रहे ड्राइवर और हेल्पर।

केबिन में फंसे रहे ड्राइवर और हेल्पर।

ड्राइवर की लापरवाही के कारण हादसा

लोडिंग टेंपो चालक ने बताया कि वह अपने साइड में था, लेकिन सामने आ रहे ट्रेलर की वजह से हादसा हुआ। ट्रेलर के ड्राइवर ने लापरवाही बरती। चालक और हेल्पर दोनों को चोटें आई हैं। वहीं ट्रेलर वाहन के चालक को मामूली चोट आई है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular