Saturday, July 20, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: लड़की पर कमेंट, युवक बोला- क्या गजब लग रही हो.. I...

कोरबा: लड़की पर कमेंट, युवक बोला- क्या गजब लग रही हो.. I LOVE KORBA लिखे स्थान पर फ्रेंड के साथ ले रही थी सेल्फी, दोस्त ने लात-घूंसों से जमकर पीटा, आरोपी लड़का गिरफ्तार

कोरबा: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में एक युवक ने दूसरे युवक को जमकर पीट दिया। युवक ने दूसरे युवक को इसलिए पीटा, क्योंकि उसने उसकी दोस्त पर कमेंट किया था। कहा था कि क्या गजब लग रही हो। इसके बाद विवाद बढ़ गया और दोनों युवक के बीच मारपीट हो गई। घटना के वक्त युवती अपने दोस्त के साथ सेल्फी ले रही थी। उसी दौरान पूरा विवाद हुआ था। मामला CSEB चौकी क्षेत्र का है।

शहर के पाम मॉल में मंगलवार रात को बड़ी संख्या में लोग पहुंचे थे। युवती भी अपने दोस्त के साथ पहुंची थी। युवती अपने दोस्त के साथ I LOVE KORBA लिखे स्थान पर सेल्फी ले रही थी। तभी दर्री निवासी मोतीलाल यादव(19) पहुंच गया और लड़की पर कमेंट करने लगा। ये देखकर लड़की का दोस्त नाराज हो गया।

आस-पास के लोग मौके पर पहुंच गए थे।

आस-पास के लोग मौके पर पहुंच गए थे।

बताया गया कि मोतीलाल और युवक के बीच पहले विवाद हुआ। फिर लड़की के दोस्त ने मोतीलाल को लात-घूंसों से पीटा। इस दौरान आस-पास के लोग मौके पर पहुंच गए। मगर किसी ने उन्हें रोकने का प्रयास नहीें किया। इस बीच किसी ने पुलिस को इस बात की सूचना दे दी। जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और इस केस में मोतीलाल यादव को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने उसके खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज किया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular