Thursday, May 2, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA: कोयलांचल की सड़क पर नही कोयले के कमीशन पर था कांग्रेसियों...

KORBA: कोयलांचल की सड़क पर नही कोयले के कमीशन पर था कांग्रेसियों का ध्यान- मंत्री देवांगन

  • बांकीमोंगरा मंडल के विकासनगर, प्रेमनगर और बल्गी में आयोजित नुक्कड़ सभा में शामिल हुए उद्योग मंत्री श्री लखन लाल देवांगन
  • भाजपा के संभाग प्रभारी अनुराग सिंह देव और जिला अध्यक्ष डॉ राजीव सिंह भी रहे शामिल

कोरबा (BCC NEWS 24): प्रेमनगर और विकासनगर, कुसमुंडा में आयोजित नुक्कड़ सभा में वाणिज्य, उद्योग और श्रम मंत्री श्री लखन लाल देवांगन ने सर्वमंगला तिराहे से इमलीछापर तक सड़क के मामले में कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा की सबको पता है की ये सड़क कौन बना रहा है। उन्होंने कहा की कांग्रेस सरकार में इस सड़क ने लोगों को बहुत परेशान किया है, मंत्री ने कहा की जब सड़क पर घंटो जाम लग रहा था, बच्चे स्कूल नहीं जा पा रहे थे, कर्मी ड्यूटी नहीं जा पा रहे थे। तब कोरबा की सांसद ज्योत्सना महंत कहा थी? क्यों सांसद ने अफसरों और अपने मंत्री को सड़क के लिए नही कहा। मंत्री श्री देवांगन ने तंज कसते हुए कहा की कांग्रेस के नेताओ का ध्यान कोयलांचल की सड़क पर नहीं कोयले के कमीशन पर था।

उन्होंने कहा की यह सड़क जल्दी पूरी हो इसके लिए अधिकारियो को सख्त निर्देश दिए जा चुके हैं। हमारी कोशिश है की सड़क का काम जल्द से जल्द पूरा हो। अधिकारियो को एक महीने के भीतर काम पूरा करने कहा गया है, अगर इस अवधि में काम नहीं हुआ तो ठेकेदार के काम को निरस्त कर दुसरे को दिया जायगा। मंत्री श्री देवांगन ने कहा की कोरबा को अब उसके वास्तविक हक देने का समय आ गया है, इसके लिए सरोज दीदी को रिकॉर्ड मतों से जिताए, ताकि केंद्र सरकार से कोरबा को हर सेक्टर में भरपूर फंड मिल सके। सभा को भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ राजीव सिंह ने भी संबोधित किया। इस अवसर पर अधिक संख्या में माताएं और बहनें कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए। इस अवसर पर भाजपा के संभाग प्रभारी अनुराग सिंह देव, जिला अध्यक्ष डॉ राजीव सिंह, भाजपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष सतविंदर सिंह, बांकीमोंगरा मंडल के महामंत्री मनीष मिश्रा, विकेश झा, युवा मोर्चा के मंत्री वैभव शर्मा समेत अधिक संख्या में कार्यकर्ता गण उपस्थित रहे।

भाजपा को जिताएं ताकि कोरबा का आए स्वर्णिम युग: अनुराग सिंह देव

संभाग प्रभारी अनुराग सिंह देव ने कहा की कोरोना की महामारी से जीत, राम मंदिर का निर्माण, देश में हर दिशा में विकास आज पीएम मोदी की वजह से ही सम्भव हो सका है। आने वाला समय कोरबा का स्वर्णिम होने वाला है, इसके लिए जरूरी है की भाजपा प्रत्याशी सुश्री सरोज पांडेय को प्रचंड वोटों से जीत दर्ज कराएं। 

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular