Monday, May 13, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA : अपने ही सरकारी क्वार्टर में आरक्षक ने फांसी लगा कर...

KORBA : अपने ही सरकारी क्वार्टर में आरक्षक ने फांसी लगा कर दी जान, पारिवारिक विवाद से था परेशान, पिता की मौत के बाद मिली थी अनुकंपा नियुक्ति

KORBA : कोरबा में एक आरक्षक ने अपने ही क्वार्टर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। बच्चों की नजर पड़ने पर चीख-पुकार मच गई। किसी तरह उसे जिला मेडिकल कॉलेज से लेकर पहुंचे, जहां उसको डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। आरक्षक सीएसईबी चौकी में पदस्थ था। पूरा मामला चौकी पुलिस क्षेत्र का है।

आरक्षक 105 नवीन खलखो सीएसईबी चौकी में आरक्षक के पद पर पड़ा था, जो पुलिस लाइन में क्वार्टर पर पत्नी और दो बच्चों के साथ निवासरत था। मंगलवार की दोपहर नवीन खलखो ने अपने ही क्वार्टर के बेडरूम में फांसी लगाकर जान दे दी।

आरक्षक ने फांसी लगाकर की खुदकुशी।

गश्त के दौरान पिता की हुई थी मौत

बताया जा रहा है कि नवीन खलखो की पत्नी, एक बेटी और एक बेटा है। नवीन के पिता अंमतुश खलखो भी पुलिस विभाग में आरक्षक के पद पर पदस्थ थे। गश्त के दौरान कनकी रोड पर एक्सीडेंट से उनकी मौत हो गई थी, जिसके बाद अनुकंपा नियुक्ति पर नवीन खलखो पदस्थ था। पिता की जगह पर आरक्षक बना।

पुलिस हर एंगल से कर रही तफ्तीश

जिला अस्पताल चौकी प्रभारी दाऊद कुजुर ने बताया कि आरक्षक पिछले कुछ दिनों से पारिवारिक विवाद के चलते परेशान रहा करता था। वह जशपुर के कुनकुरी के रहने वाले थे। मेमो के आधार पर बयान दर्ज किया गया है, जिसमें फांसी लगाकर जान देने की बात सामने आई है। पुलिस हर एंगल से तफ्तीश कर रही है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular