Monday, June 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: कॉन्स्टेबल ने राइफल से गोली मारकर खुदकुशी की... कलेक्ट्रेट के वेयर...

कोरबा: कॉन्स्टेबल ने राइफल से गोली मारकर खुदकुशी की… कलेक्ट्रेट के वेयर हाउस में मिला शव; पत्नी से चल रहा था विवाद

कोरबा: जिले में एक आरक्षक ने सोमवार को इंसास राइफल से गोली मारकर खुदकुशी कर ली है। कलेक्ट्रेट के निर्वाचन शाखा स्थित वेयर हाउस के कमरे में उसकी खून से लथपथ लाश मिली है। बताया जा रहा है कि पत्नी से उसका विवाद भी चल रहा था। घटना सिविल लाइन क्षेत्र की है।

आरक्षक ललित सोनवानी को हाल ही में पाली थाने से सिविल लाइन थाने भेजा गया था। उसकी ड्यूटी वेयर हाउस के ईवीएम कक्ष में लगी थी। रोज की तरह ललित ड्यूटी पर था। रात करीब 8 बजे जब कमरे में एक कर्मचारी पहुंचा तो आरक्षक का शव पड़ा था।

आरक्षक ललित सोनवानी।

आरक्षक ललित सोनवानी।

कमरे में शव के साथ क्या-क्या मिला ?

घटना की सूचना पुलिस को दी गई। कमरे में बिस्तर पर आरक्षक का शव, इंसास राइफल, मोबाइल और सिगरेट का पैकेट पड़ा मिला। घटना स्थल पर फोरेंसिक एक्सपर्ट ने कुछ सैंपल लिए है। एसपी उदय किरण और डॉग स्क्वायड की टीम की भी मौके पर पहुंची थी।

2013 में पुलिस में हुआ था भर्ती

आरक्षक ललित सोनवानी जांजगीर चांपा जिले के मोहदा गांव के रहने वाला था। वर्तमान में पूरा परिवार फरसवानी उच्चभठी गांव में रहता है। ललित 2013 में पुलिस विभाग में भर्ती हुआ था। मैनपाठ पीटीएस से ट्रेनिंग ली थी।

कमरे में आरक्षक ललित सोनवानी का शव मिला है।

कमरे में आरक्षक ललित सोनवानी का शव मिला है।

2016 में हुई थी शादी, पत्नी से चल रहा था विवाद

2016 में उसकी शादी हुई थी। शादी के बाद से पति-पत्नी के बीच विवाद चल रहा था। उसके खिलाफ पत्नी ने चांपा थाने में अपराध भी दर्ज कराया था। जिसके बाद से वो शराब के नशे में रहता और ड्यूटी से गैरहाजिर रहता था।

फोरेंसिक एक्सपर्ट मौके पर सैंपल लेते हुए।

फोरेंसिक एक्सपर्ट मौके पर सैंपल लेते हुए।

सुसाइड से पहले परिजनों से की थी फोन पर बात

सुसाइड करने से पहले जवान ने परिजनों से फोन पर बातचीत भी की थी। पिता से परिवार का हाल जाना था। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। फरसवानी उच्चभठी गांव में अंतिम संस्कार किया जाएगा।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular