Tuesday, July 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: निगम की गाड़ी ने 3 को कुचला, एक की मौत:​​​​​​... ट्रक...

कोरबा: निगम की गाड़ी ने 3 को कुचला, एक की मौत:​​​​​​… ट्रक ने स्कूटी सवारों को मारी टक्कर, हादसे में दो की हालत नाजुक

KORBA: कोरबा के इंदिरा प्रियदर्शनी स्टेडियम मार्ग पर स्कूटी सवार तीन युवक सड़क हादसे का शिकार हो गए। नगर निगम की गाड़ी ने टक्कर मारी है। हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हुए हैं। पूरा मामला सीएसईबी पुलिस चौकी अंतर्गत ढोढ़ीपारा का है।

घटना रविवार दोपहर करीब 5 बजे की है। बताया जा रहा है कि संतोष सहिस रोजी मजदूरी कर पत्नी और दो बच्चों का पालन पोषण करता था। वह मोहल्ले में ही रहने वाले अपने दोस्त विशाल यादव और दुर्गा चरण के साथ स्कूटी पर सवार होकर कहीं गया हुआ था। वे तीनों स्टेडियम मार्ग से सीएसईबी चौक होते हुए घर आ रहे थे।

कोरबा में नगर निगम की गाड़ी की टक्कर से एक की मौत।

कोरबा में नगर निगम की गाड़ी की टक्कर से एक की मौत।

टायर के नीचे आ गया संतोष

इसी दौरान ट्रक क्रमांक सीजी 12 एस 5707 के चालक ने पीछे से स्कूटी सवारों को टक्कर मार दी। ट्रक की ठोकर इतनी जबरदस्त थी कि स्कूटी सवार विशाल यादव और दुर्गाचरण छिटककर दूर जा गिरे, जबकि संतोष टायर के नीचे आ गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

कोरबा नगर निगम के ट्रक ने मारी टक्कर।

कोरबा नगर निगम के ट्रक ने मारी टक्कर।

अस्पताल पहुंचने से पहले मौत

मृतक के भाई रवि कुमार ने बताया कि वह काम पर गया हुआ था, उसे फोन पर जानकारी मिली कि उसके छोटे भाई की एक्सीडेंट हो गया है। जब अस्पताल जाकर देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी।

दो लोगों की हालत नाजुक

सीएसईबी चौकी प्रभारी नवीन पटेल ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। तीनों लोगों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिसमें से एक की मौत हो गई, दो घायलों का इलाज जारी है। ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular