Tuesday, July 16, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: पांच दिन से लापता चरवाहे की नाले में मिली लाश... गांव...

कोरबा: पांच दिन से लापता चरवाहे की नाले में मिली लाश… गांव जाने के लिए निकला था, परिजन ने जताई हत्या की आशंका

नाले में सड़ी-गली लाश मिली।

कोरबा: जिले में पहाड़ी कोरवा की सड़ी गली लाश डोमनाला में मिली है। मृतक करीब एक महीने से अपने एक साथी के साथ कर्रानारा में मवेशी चरा रहा था। वहीं चार दिन पहले तबीयत खराब होने पर अपने घर आंछीमार जाने के लिए निकला था। जिसकी लाश मिलने पर परिजन ने हत्या की आशंका जताई है। वहीं लाश मिलने के बाद पुलिस ने पंचनामा कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा । जिसके बाद परिजन के सुपुर्द कर दिया है। पुलिस का कहना है कि पूरी जांच के बाद ही मौत के कारण का खुलासा हो पाएगा।

पुलिस ने पिता और परिजन का बयान दर्ज किया है।

पुलिस ने पिता और परिजन का बयान दर्ज किया है।

जानकारी के मुताबिक सिविल लाइन रामपुर थाने के तहत करूमौहा ग्राम पंचायत है जिसके आश्रित ग्राम आंछीमार में मुनीराम कोरवा परिवार सहित निवास करता है। उसका 26 साल का बेटा तुलसी राम कोरवा रोजी मजदूरी करता था। करीब एक महीने पहले उरगा क्षेत्र के ग्राम कर्रानारा में रहने वाला एक परिचित परसराम चरवाहे की तलाश में आंछीमार पहुंचा था। उससे बातचीत के बाद तुलसी और उसका साथी जुगुत राम कोरवा मवेशी चराने कर्रानारा चले गए।

वे कर्रानारा स्थित सामुदायिक भवन में रहकर मवेशी चराने का काम कर रहे थे। पांच दिन पहले तबीयत खराब होने पर तुलसी घर जाने की बात कहकर निकला, लेकिन गांव नही पहुंचा। जिसकी जानकारी होने पर परिजनों ने खोजबीन कर रहे थे।

मर्चुरी में रखे शव की शिनाख्त तुलसीराम कोरवा के रूप में हुई है।

मर्चुरी में रखे शव की शिनाख्त तुलसीराम कोरवा के रूप में हुई है।

मृतक के पिता का कहना है कि, जब उसका बेटा लापता हुआ तो उसके साथी जुगुतराम से पूछताछ की गई। जिसपर वह अलग-अलग जानकारी दे रहा है। जिसके बाद बेटे के लापता होने की सूचना देने सिविल लाइन थाना पहुंचा तो उसे उरगा थाना भेज दिया गया ।

इसी दौरान पुलिस ने लाश की शिनाख्त मृतक के पिता से कराई। अब मामले में मृतक के पिता मनीराम ने अपने बेटे के हत्या की आशंका जताई है। वहीं पुलिस जांच के बाद ही मौत के कारण का खुलासा करने की बात कह रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular