Wednesday, May 8, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA : शादी से पहले फंदे पर लटकी मिली युवक की लाश,...

KORBA : शादी से पहले फंदे पर लटकी मिली युवक की लाश, जंगल में गमछे से लगाई फांसी, मौका-ए-वारदात से एक बाइक बरामद

KORBA: छत्तीसगढ़ के कोरबा में जंगल में एक युवक की फांसी पर लटकती हुई लाश मिली है। लाश 2 से 3 दिन पुरानी है, जिससे सड़ चुकी है। बताया जा रहा है कि युवक की सगाई हो चुकी थी, अब शादी होने वाली थी, लेकिन उसकी मौत हो गई। पूरा मामला पसान थाने के कोरबी चौकी क्षेत्र का है।

मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम पंचायत रोदे के आश्रित ग्राम डंगबोरा के पहाड़ पर चार के पेड़ पर युवक की लाश मिली है। दोपहर में ग्रामीणों ने स्थानीय सरपंच पति हार सिंह कंवर को इस बारे में जानकारी दी। सरपंच ने तत्काल ग्राम कोटवार को दिया। उसने पुलिस को सूचना दी।

मृत युवक की हुई पहचान

कोरबी चौकी प्रभारी असरफ खान ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, जहां आसपास गांव में मुनादी कराई गई। मृतक की पहचान हर प्रसाद (22) जजगी निवासी के रूप में की गई है।

पेड़ से लटकी मिली युवक की लाश।

पेड़ से लटकी मिली युवक की लाश।

अगले महीने होने वाली थी शादी

बताया जा रहा है कि युवक की सगाई हो चुकी थी और अगले माह शादी होने वाली थी, जिसकी तैयारी में परिवार जुटा हुआ था। युवक पिछले 4 दिन से लापता था, जिसकी खोजबीन परिजन आसपास और रिश्तेदार के घरों पर कर रहे थे।

कोरबी चौकी की फाइल फोटो।

कोरबी चौकी की फाइल फोटो।

लाश के पास मिली बाइक

पुलिस ने बताया कि लाश के पास में ही एक बाइक भी मिली है। शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है। जल्द मामले को लेकर खुलासा होगा।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular