Saturday, May 18, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: झाड़ियों में मिली युवक की लाश... कुत्तों ने नोचा शव, 5...

कोरबा: झाड़ियों में मिली युवक की लाश… कुत्तों ने नोचा शव, 5 दिन से लापता था शख्स; पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से होगा मौत की वजहों का खुलासा

कोरबा: जिले के धतूरा गांव में रविवार को घर से 5 दिन पहले लापता हुए युवक की लाश झाड़ियों में पड़ी मिली। लाश क्षत-विक्षत हालत में मिला है। पुलिस ने मौके से मृतक का मोबाइल समेत अन्य सामान बरामद किया है। मामला हरदी बाजार थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम धतूरा का रहने वाला दिनेश कौशिक 5 दिन पहले घर से निकला, इसके बाद से नहीं लौटा। परिजनों ने अपने स्तर पर उसकी तलाश करने की कोशिश की। पूरे गांव और रिश्तेदारों के यहां उसे ढूंढा गया, लेकिन वो नहीं मिला। परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस भी उसकी तलाश कर रही थी।

घटनास्थल पर जांच करती हुई पुलिस टीम।

घटनास्थल पर जांच करती हुई पुलिस टीम।

जंगल में मिली लाश

इस बीच रविवार की सुबह उसकी लाश गांव के जंगल में मिली। सूचना मिलते ही हरदीबाजार थाना प्रभारी नितिन उपाध्याय टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने मामले की जानकारी आला अधिकारियों को दी। साथ ही डॉग स्क्वॉड और फॉरेंसिक एक्सपर्ट को सूचना दी गई। पुलिस को जांच के दौरान मृतक का मोबाइल और अन्य सामान भी मिला है, जिसे जांच के लिए भेज दिया गया है।

कुत्तों ने लाश को नोचा

लाश को कुत्तों ने नोच डाला है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असल वजहों का पता चल सकेगा। पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है।

ग्राम धतूरा का रहने वाला दिनेश कौशिक 5 दिन पहले घर से निकला था।

ग्राम धतूरा का रहने वाला दिनेश कौशिक 5 दिन पहले घर से निकला था।

हत्या या हादसा जांच में जुटी पुलिस

हरदी बाजार थाना प्रभारी नितिन उपाध्याय ने बताया कि मामले को संदिग्ध मानकर पुलिस जांच कर रही है। इस बात की जांच की जा रही है कि युवक यहां कब, कैसे और किन परिस्थितियों में पहुंचा होगा। जांच में साइबर सेल, डॉग स्क्वॉड और फॉरेंसिक एक्सपर्ट की मदद ली जा रही है।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular