Wednesday, May 22, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA : रेलवे ट्रैक पर मिली युवक की लाश, 24 घंटे बाद...

KORBA : रेलवे ट्रैक पर मिली युवक की लाश, 24 घंटे बाद भी नहीं हुई पहचान, सिर पर चोट के निशान; हत्या की आशंका

KORBA: कोरबा रेलवे स्टेशन से करीब दो स्टेशन आगे मड़वारानी के पास रेलवे ट्रैक पर एक युवक की संदिग्ध परिस्थिति में लाश मिली। बताया जा रहा है कि शनिवार की सुबह लगभग 11 बजे रेलवे ट्रैक पर युवक की लाश देखी गई। मालगाड़ी के ड्राइवर ने पहले स्टेशन मास्टर को इसकी सूचना दी। इसके बाद कोरबा रेलवे RPF को इसकी जानकारी दी गई। RPF पुलिस ने घटनाक्रम की जानकारी ली।

रेलवे आरपीएफ की मानें तो युवक की उम्र लगभग 25 साल की होगी। ऊपर इनर और नीचे जींस पहना हुआ है। घटना के बाद आरपीएफ पुलिस अपने स्तर पर पहचान करने की कोशिश कर रही है। वहीं पहचान के लिए आसपास ग्रामीणों को मौके पर बुलाया गया, लेकिन युवक की पहचान नहीं हो पाई। वहीं कोटवार के माध्यम से पहचान के लिए आगे की कार्रवाई की जा रही है।

युवक के सिर पर मिले चोट के निशान

रेलवे आरपीएफ स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से जानने की कोशिश कर रही है कि वह कब, कैसे और किन परिस्थितियों में घटना स्थल पहुंचा। युवक के सिर पर चोट के निशान पाए गए हैं। बताया जा रहा है कि युवक की मौत रेलवे ट्रैक पर गिरने से भी हो सकती है।

पहली बार स्टेशन के पास देखा गया है युवक

स्टेशन मास्टर से पूछताछ में बताया कि युवक पहली बार स्टेशन के पास देखा गया है। उसके बाद हादसा कब, कैसे और और किन परिस्थिति में हुई है इसकी कोई जानकारी नहीं है। वहीं रेलवे आरपीएफ ने इसकी सूचना लोकल उरगा थाना पुलिस को भी दी है। उरगा थाना पुलिस ने जांच कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस भी अपने स्तर पर आसपास लोगों से पूछताछ कर रही है।

मौत को लेकर लोगों ने जताई आशंका

कुछ लोगों का कहना है कि युवक की मौत सामान्य नहीं बल्कि कुछ अनहोनी हुई होगी। युवक की मौत को लेकर कई प्रकार की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल रेलवे आरपीएफ पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल रवाना कर दिया है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular