Tuesday, October 1, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा : कमरे में मिली वरिष्ठ पत्रकार की पत्नी की लाश, दरवाजा...

कोरबा : कमरे में मिली वरिष्ठ पत्रकार की पत्नी की लाश, दरवाजा तोड़कर घुसी पुलिस, कुर्सी से टिकी हुई थी; फोन नहीं उठाने पर हुआ शक

KORBA: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में वरिष्ठ पत्रकार रहे विश्वेश्वर शर्मा की धर्मपत्नी जानकी शर्मा की बंद कमरे में लाश मिली है। बताया जा रहा है कि जानकी शर्मा क्वार्टर नंबर 569 में अकेले रहती थी। गुरुवार शाम को उन्हें कॉलोनी में घूमते हुए देखा गया था। पूरा मामला CSEB कॉलोनी का है।

पड़ोसियों से मिली जानकारी के मुताबिक सुबह जब काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला तो संदेह के आधार पर सिविल लाइन पुलिस को जानकारी दी गई। पुलिस ने जब दरवाजा तोड़ा तो जानकी शर्मा की लाश पड़ी मिली।

मौत की खबर पर CSEB कॉलोनी पहुंची कोरबा पुलिस।

मौत की खबर पर CSEB कॉलोनी पहुंची कोरबा पुलिस।

खाना खाने के बाद कॉलोनी में टहल रही थी महिला

बताया जा रहा है कि जानकी शर्मा गुरुवार रात 9 बजे खाना खाने के बाद कॉलोनी में टहल रही थी। ऊपर क्वार्टर में रहने वाली पड़ोसी को इसने फोन भी किया था, लेकिन वह भी सो जाने के कारण फोन नहीं उठा पाई।

CSEB कॉलोनी में लोगों की लगी भीड़।

CSEB कॉलोनी में लोगों की लगी भीड़।

कई बार कॉल करने के बाद भी नहीं उठा फोन

पड़ोसी महिला ने बताया कि सुबह जब वह उठी तो उसने रिटर्न कॉल किया, लेकिन कई बार कॉल करने के बाद भी जब फोन नहीं उठा और घर का दरवाजा नहीं खुला तो उसे किसी अनहोनी की आशंका हुई। आसपास कॉलोनीवासी को जानकारी दी, जिससे सभी एकत्रित हो गए।

सिविल लाइन थाना प्रभारी सुमन पोया ने बताया कि महिला बिस्तर पर मृत हालत में कुर्सी से टिकी हुई मिली।

सिविल लाइन थाना प्रभारी सुमन पोया ने बताया कि महिला बिस्तर पर मृत हालत में कुर्सी से टिकी हुई मिली।

विश्वेश्वर शर्मा की साहित्यकारों में होती थी गिनती

पत्रकार सनत दास दीवान ने बताया कि कि विश्वेश्वर शर्मा जी छत्तीसगढ़ के नामचीन पत्रकारों और साहित्यकारों में उनकी गिनती होती थी। उनकी धर्मपत्नी जानकी शर्मा की मौत का वास्तविक कारण क्या है, इसको लेकर सभी के मन में कई सवाल हैं।

कोरोना काल में हुआ था विश्वेश्वर का निधन

उन्होंने बताया कि कोरोना काल के समय विश्वेश्वर जी की निधन हो गया। इसके बाद से अकेले क्वार्टर में रहकर जीवन यापन कर रही थी, जो रिश्तेदार हैं, वह दुर्ग और अन्य जगहों पर है, जिन्हें इस घटना की जानकारी दी गई है।

बिस्तर पर मृत हालत में कुर्सी से टिकी हुई मिली लाश

सिविल लाइन थाना प्रभारी सुमन पोया ने बताया कि महिला बिस्तर पर मृत हालत में कुर्सी से टिकी हुई मिली। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की वजह सामने आएगी।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular