Monday, June 17, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA : दारू के लिए पैसे नहीं मिले, तोड़ने लगा ATM, आरोपी...

KORBA : दारू के लिए पैसे नहीं मिले, तोड़ने लगा ATM, आरोपी CCTV कैमरे में कैद; बाइक से आया और सब्बल से तोड़ा

KORBA: छत्तीसगढ़ के कोरबा में शराब के लिए पैसे नहीं मिले तो एक नकाबपोश युवक ATM में चोरी करने पहुंचा और तोड़फोड़ की। चोरी करने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हुआ। चोर की करतूत CCTV कैमरे में कैद हो गई है। पूरा मामला बांगो थाना क्षेत्र के कोनकोना का है।

कोरबा की बांगो पुलिस ने आरोपी को CCTV फुटेज की मदद से गिरफ्तार कर लिया है, जिसने कोनकोना स्थित IDBI बैंक के ATM में तोड़फोड़ हुई है। इसकी शिकायत बैंक मैनेजर ने पुलिस से की थी।

छत्तीसगढ़ के कोरबा में शराब के लिए पैसे नहीं मिलने पर ATM में तोड़फोड़ की।

छत्तीसगढ़ के कोरबा में शराब के लिए पैसे नहीं मिलने पर ATM में तोड़फोड़ की।

हथियार से ATM को तोड़ने की कोशिश की

पुलिस ने बताया कि आरोपी का नाम सोम प्रकाश धनवार है, जो उमानीदांड का निवासी है। शराब पीने के लिए पैसे नहीं होने पर वह सेंधमारी कर ATM में घुसा था। हथियार से ATM को तोड़ने की कोशिश की।

कोरबा में ATM में तोड़फोड़ करते CCTV कैमरे में कैद हुआ आरोपी।

कोरबा में ATM में तोड़फोड़ करते CCTV कैमरे में कैद हुआ आरोपी।

सब्बल से ATM में तोड़फोड़

पुलिस ने बताया कि युवक बाइक पर सवार होकर पहुंचा था। जहां उसने खुद के लोअर को चेहरे पर बांध लिया था। इसके बाद हॉफ निकर में ही सेंघमारी कर ATM के अंदर घुसा। इसके बाद वह लोहे के सब्बल से ATM को तोड़ने की कोशिश की, लेकिन चोरी करने में असफल रहा।

आरोपी को भेजा गया जेल

वहीं मामले में बांगो थाना प्रभारी लक्ष्मण खूंटे ने बताया कि तोड़फोड़ और चोरी की शिकायत बैंक मैनेजर ने की थी। ATM में डेढ़ लाख रुपए थे। सूचना पर घटना स्थल पहुंचकर जांच शुरू की गई। CCTV फुटेज का आधार पर आरोपी को पकड़ लिया गया है। कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular