Tuesday, July 23, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: जमीन को लेकर दो पक्षों में विवाद... जेसीबी से ढहा दी...

कोरबा: जमीन को लेकर दो पक्षों में विवाद… जेसीबी से ढहा दी दूसरे की चारदीवारी, विरोध करने पर बदमाशों ने की मारपीट

KORBA: कोरबा के खरमोरा वार्ड के अंतर्गत आने वाले दादर खुर्द इलाके में सोमवार रात एक ही जमीन को लेकर दो पक्षों में विवाद होने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार, कुछ लोगों ने अपनी जमीन बताकर ओमकार यादव के जमीन पर जेसीबी से तोड़फोड़ की। पीड़ित ओमकार यादव ने मानिकपुर पुलिस चौकी में मामला दर्ज कराया है।

दरअसल, दादर खुर्द इलाके में एक ही जमीन को लेकर दो पक्षों में विवाद हुआ है। जिसके बाद शशिकांत उपाध्याय व उसके साथियों ने ओमकार यादव के जमीन पर बनाई गई चारदीवारी व अन्य निर्माण को जेसीबी से तोड़ दिया। जमीन मालिक के द्वारा इसका विरोध करने पर उसके साथ मारपीट और गाली-गलौज की गई।

थाने में दर्ज मामला

मानिकपुर चौकी प्रभारी प्रेमचंद साहू ने बताया कि जमीन विवाद को लेकर शशिकांत उपाध्याय और उसके कुछ साथियों के द्वारा तोड़फोड़ करने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। उनके खिलाफ 294 323, 506 और 427 आईपीसी के अंतर्गत अपराध पंजीबद्ध किया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

दादर खरमोरा में जमीन के हेराफेरी होने के सम्बंध में कई मामले आ चुके हैं।

दादर खरमोरा में जमीन के हेराफेरी होने के सम्बंध में कई मामले आ चुके हैं।

जमीन हेराफेरी के कई मामले आ चुके हैं

गौरतलब है कि दादर खरमोरा में जमीन की खूब हेराफेरी हुई है। जमीन सम्बंधित कई मामले आ चुके हैं। ऐसे भी मामले आए हैं, जिसमें एक जमीन के दो मालिक दो पट्टे तैयार हो गए। इतना ही नहीं जमीन कहीं और नंबर कहीं और जैसे चीजें भी सामने आ चुकी है। जिला प्रशासन ने बड़े स्तर पर कार्रवाई भी की थी, लेकिन फिर से ऐसे मामले सामने आ रहे हैं।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular