Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA : जिले के नए SP सिद्धार्थ तिवारी ने किया पदभार ग्रहण,...

KORBA : जिले के नए SP सिद्धार्थ तिवारी ने किया पदभार ग्रहण, कहा- आम लोगों की परेशानियों को हल करना पहली प्राथमिकता होगी…

कोरबा (BCC NEWS 24): जिले के नए पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी ने मंगलवार की शाम पदभार ग्रहण कर लिया है, उन्होंने कहा कि आम लोगों की परेशानियों को हल करना उनकी पहली प्राथमिकता होगी, साथ ही बेसिक पुलिसिंग पर जोर रहेगा। मुलत: देश की राजधानी दिल्ली के रहने वाले सिद्धार्थ तिवारी 2015 बैच के आईपीएस अफसर है, शहर की यातायात व्यवस्था को लेकर उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में शहर के सभी मार्गों का अवलोकन कर व्यवस्था को बेहतर किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि अपराधियों के खिलाफ पुलिस सख्त एक्शन में नजर आएगी, पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी की पहली पोस्टिंग दुर्ग जिले में हुई। इसके ठीक बाद उन्हें नक्सल प्रभावित दंतेवाड़ा की कमान सोपी गई जहां उन्होंने नक्सलियों से लोहा लेकर नक्सल उन्मूलन की दिशा पर भी काम किया। कोरबा जिले से पहले श्री तिवारी मनेन्द्रगढ़ के पुलिस अधीक्षक थे जॉइनिंग के पूर्व जिले के पुलिस अफसरो ने उनका पुष्पगुछ से स्वागत किया। एसपी ऑफिस में पुलिस के जवानों ने उन्हें गॉड ऑफ़ ऑनर दिया, पुलिस अधीक्षक कार्यालय में स्वागत के लिए बड़ी संख्या में जिले के पुलिस अधिकारी एवं उनके अधीनस्थ कर्मचारी उपस्थित थे।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular