Monday, July 15, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: डीपीएस बालको अलंकरण समारोह धूमधाम से संपन्न...

कोरबा: डीपीएस बालको अलंकरण समारोह धूमधाम से संपन्न…

कोरबा/बालकोनगर (BCC NEWS 24): दिल्ली पब्लिक स्कूल, बालको में विद्यार्थी परिषद के अलंकरण समारोह का आयोजन हुआ। समारोह के दौरान शैक्षणिक वर्ष 2023-24 के कुल 45 विद्यार्थी पदाधिकारियों को अलंकृत किया गया। वार्षिक अलंकरण समारोह बड़े धूमधाम से संपन्न हुआ। दिल्ली पब्लिक स्कूल के प्रधानाचार्य श्री कैलाश पवार के मार्गदर्शन में सम्मानित विद्यार्थी परिषद के सदस्यों को उनकी जिम्मेदारियों और कर्तव्यों की आधिकारिक शुरुआत के साथ पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई गई।

स्कूल की नई परिषद में छात्रों की एक समर्पित टीम में शामिल है जो उत्कृष्टता के साथ स्कूल का नेतृत्व, सेवा सांस्कृतिक कार्यों को करने के लिए तैयार हैं। नवनिवार्चित स्कूल कॉउंसिल टीम के सदस्य, अक्षांश नामदेव (हेड बॉय), अनंता विजेता (हेड गर्ल), शिवांश अग्रवाल (वाइस हेड बॉय), दीक्षा कमल (वाइस हेड गर्ल), माहिका पटेल (कल्चरल सिक्रेटरी), अर्तिका ठाकुर (स्पोर्ट्स कैप्टन), आदित्य केडिया (स्पोर्ट्स कैप्टन), सानिया प्रवीण (गर्ल एडिटर), निजिन अब्राहम (बॉय एडिटर) के साथ-साथ गंगा, चेनाब, रावी और सतलुज हाउस के नौ-नौ सदस्य भी निवार्चित किये गए।

समारोह के दौरान नवनिर्वाचित हेड बॉय और हेड गर्ल ने आगामी सत्र के लिए अपने दृष्टिकोण और योजनाओं को साझा करते हुए प्रेरक भाषण दिए। कार्यक्रम का समापन राष्ट्रगान की मधुर प्रस्तुति के साथ हुआ।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular