Monday, May 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाKORBA: एक तरफा प्यार के चलते वारदात.. नहीं मान रही थी युवती;...

KORBA: एक तरफा प्यार के चलते वारदात.. नहीं मान रही थी युवती; युवक ने इंस्टाग्राम में लिखा- तू मरेगी, मेला देखने जा रही थी तभी चाकू से गला रेता

KORBA: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में एक युवक ने एक तरफा प्रेम के चलते युवती का चाकू से गला रेत दिया। इसके लिए पहले उसने इंस्टाग्राम में पोस्ट भी डाली। उसमें लिखा की तू मरेगी। इसके बाद मौका मिलते ही लड़की पर चाकू से हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई है। मामला उरगा थाना क्षेत्र का है।

जांजगीर जिले के धनपुरी गांव के रहने वाले चंद्रेश कंवर(23) का कोरबा के तुमान गांव में मामा घर है। इस वजह से वह यहां आया जाया करता था। इस बीच उसने डेढ़ साल पहले यहां रहने वाली ऊमा कुमारी(19) को देखा था। इसके बाद से उससे प्रेम करने लगा था।

नहीं मान रही थी युवती

बताया गया कि चंद्रेश ने युवती से अपने दिल की बात भी कही थी। मगर युवती राजी नहीं हुई। उसे लड़के को साफ इनकार कर दिया था कि वह उससे प्रेम नहीं करती है। इसके बावजूद युवक उससे बात करने की कोशिश करता रहता था।

युवती के परिजनों को बंद कर पैरावट भी जला चुका है

जानकारी मिली है कि युवक जब परेशान हो गया। तब वह सालभर पहले लड़की के घर गया था। वहां उसने सबको डरा धमकाकर घर के अंदर बंद कर दिया और घर के बाहर रखे पैरावट में आग लगी दी थी। फिर मौके से भाग निकला था। उस दौरान चिल्ला चिल्ला कर कहा था कि मेरी बात मान जाओ।

मेला देखने जा रही थी तभी किया हमला

पीड़िता ने बताया कि उस पूरी घटना के बाद भी वह नहीं माना। दूर-दूर से खड़े होकर देखा करता था। पता नहीं कहां से उसे नंबर मिल गया तो वह फोन भी करता था। इस बीच रविवार शाम को लड़की जब मड़ई मेला देखने जा रही थी। उसी दौरान चंद्रेश कंवर मौके पर पहुंचा और उसने लड़की की सहेलियों को कहा कि तुम लोग यहां से चले जाओ। फिर चाकू निकालकर लड़की का गला रेत दिया।

12वीं की पढ़ाई के बाद से घर में रह रही युवती

घटना के बाद लड़की की सहेलियों ने ही पुलिस को इस घटनाक्रम की जानकारी दी। पुलिस को भी इस बात की सूचना दी गई। जिसके बाद पुलिस ने मामले में केस दर्ज जांच शुरू की है। युवती का इलाज जिला अस्पताल में जारी है। फिलहाल आरोपी फरार है। उसकी तलाश जारी है। कहा जा रहा है कि युवक ने 12वीं के बाद पढ़ाई छोड़ दी थी। वह इधर-उधर धूमता रहता था। वहीं युवती भी 12वीं तक पढ़ाई के बाद से घर पर ही रह रही थी।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular