Sunday, May 5, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा : स्टेयरिंग फेल होने से ट्रेलर अनियंत्रित होकर जंगल में घुसा,...

कोरबा : स्टेयरिंग फेल होने से ट्रेलर अनियंत्रित होकर जंगल में घुसा, चलती गाड़ी से चालक और हेल्पर ने लगाई छलांग, पेड़ से टकराकर एक की मौत

कोरबा: जिले में ट्रिप ट्रेलर दुर्घटना ग्रस्त हो गया। जान बचाने वाहन से कूदे चालक की पेड़ से टकराने के कारण मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं हेल्पर की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने ड्राइवर के शव को पंचनामा कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। यह हादसा बाकीमोगरा थाना क्षेत्र की है।

बताया जा रहा है कि बुधवार की सुबह 12 बजे लगभग तेज रफ्तार ट्रिप ट्रेलर ( CG 12 S 1405) पंखा दफई क्षेत्र में बाकी मोगरा की तरफ से आ रहा था। अनियंत्रित होकर ट्रिप ट्रेलर सड़क से 200 मीटर अंदर जंगल में जा घुसा। ट्रेलर की रफ्तार इतनी तेज थी कि वह सड़क किनारे लगभग 5 से 6 विशालकाय पेड़ों को अपनी चपेट में लेते हुए आगे बढ़ गया।

स्टेयरिंग हुआ फेल, जंगल में घुसा ट्रेलर

जानकारी के मुताबिक वाहन चलाते समय ट्रिप ट्रेलर का वाहन स्टेयरिंग फेल हो गया था। चालक ने सामने से आ रही एक चार पहिया वाहन को बचाने के फेर में वाहन को जंगल की ओर घुसा दिया, इससे वाहन अनियंत्रित हो गया और सड़क से काफी दूर तक जंगल में जा घुसा।

जान बचाने चलती गाड़ी से कूदे चालक और हेल्पर

किसी तरह चालक और परिचालक ने अपनी जान बचाने चलती गाड़ी से कूद गए, जहां चालक की घटना स्थल पर ही पेड़ से टकराने के कारण मौत हो गई। वहीं हेल्पर गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे के बाद देखते ही देखते राहगीरों के भीड़ इकट्ठा हो गई। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना बाकीमोगरा थाना पुलिस को दी।

हेल्पर की हालत नाजुक

हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनाक्रम की जानकारी लेते हुए घायल हेल्पर को कटघोरा अस्पताल भेजा। हेल्पर ​​​​​​​की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। बताया जा रहा है कि मृतक चालक बाकीमोगरा स्थित गायत्री मंदिर बस्ती निवासी पवन मानिकपुरी (35 साल) है। पुलिस ने हादसे की सूचना परिजनों और वाहन के मालिक को दी।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular