Friday, April 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: धान खरीदी केंद्र में हाथी का आतंक... 20-25 बोरी धान खा...

कोरबा: धान खरीदी केंद्र में हाथी का आतंक… 20-25 बोरी धान खा गया दंतैल हाथी, मंडी में मौजूद लोगों ने बनाया VIDEO

कोरबा: जिले में हाथी का उत्पात थमने का नाम नहीं ले रहा है। कहीं मकान तो कहीं फसल बर्बाद कर रहे हैं। वनांचल क्षेत्र कुदमुरा के चचिया में शाम ढलते ही अंधेरे में एक दंतैल हाथी आ धमका। हाथी जंगल से होते हुए सीधे धान खरीदी केंद्र जा पहुंचा। हाथी के आने के बाद हड़कंप मच गया। धान खरीदी के केंद्र में मौजूद लोग कमरे में जाकर छिप गए और इसकी सूचना ग्रामीणों और वन विभाग के अधिकारी कर्मचारियों को दी गई।

हाथी धान खरीदी केंद्र में धूमता रहा फिर एक बाद एक धान के बोरियों को खाने लगा। इस दौरान हाथी की चिंघाड़ सुनकर चौकीदार और उपस्थिति कर्मचारी डरे सहमे हुए थे। उसके बाद सभी ने जोर जोर से हाथी को भगाने जोर जोर चिल्लाने लगे, जिसके बाद हाथी धान खरीदी केंद्र से निकलते हुए गांव से लगे जंगल की ओर चला गया, जिसके बाद मौजूद लोगों ने राहत की सांस ली।

धान खरीदी केंद्र में घुसकर धान खा गया हाथी।

धान खरीदी केंद्र में घुसकर धान खा गया हाथी।

हाथी को कैमरे में कैद किया

घटना स्थल पर मौजूद लोगों की माने तो काफी विशाल हाथी था, जिसे देखकर हम डरे सहमे हुए थे। धान खरीदी में हाथी लगभग 20 से 25 बोरियों के धान को खा गया। इस घटना को धान उपार्जन केंद्र के कर्मचारियों ने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया है।

धान खरीदी केंद्र में घुसा हाथी।

धान खरीदी केंद्र में घुसा हाथी।

धान खरीदी केंद्र में धान खा गया हाथी

धान खरीदी केंद्र के कम्प्यूटर ऑपरेटर गिरधारी राठिया ने बताया कि इस इलाके में हाथियों का झुंड पिछले कई दिनों से विचरण कर रहा है, लेकिन धान खरीदी केंद्र तक नहीं पहुंचे थे। पहली बार धान खरीदी केंद्र के अंदर हाथी घुसा और धान को चटकर कर गया।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular