Saturday, July 6, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा : सड़क हादसे में बाप-बेटे की मौत, तेज रफ्तार बाइक डिवाइडर...

कोरबा : सड़क हादसे में बाप-बेटे की मौत, तेज रफ्तार बाइक डिवाइडर से टकराई, सांकेतिक बोर्ड नहीं होने से चली गई जान

KORBA: छत्तीसगढ़ के कोरबा में बाइक सवार बाप-बेटे एक डिवाइडर से टकरा गए, जिससे बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पिता ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पूरा मामला कटघोरा के मोहनपुर का है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक मृतकों का नाम शगुन महंत और रवि महंत है। 26 वर्षीय शगुन महंत और घायल उसके पिता रवि महंत पाली भंडार खोल गांव के रहने वाले थे। गुरुवार की रात दोनों पाली से एनटीपीसी अगारखार में रवि महंत की बेटी के घर जा रहे थे। इसी दौरान नेशनल हाइवे पर डिवाइडर से बाइक टकरा गई।

छत्तीसगढ़ के कोरबा में बाइक सवार बाप-बेटे एक डिवाइडर से टकरा गए, जिससे बेटे की मौके पर ही मौत हो गई।

छत्तीसगढ़ के कोरबा में बाइक सवार बाप-बेटे एक डिवाइडर से टकरा गए, जिससे बेटे की मौके पर ही मौत हो गई।

एंबुलेंस की मदद से पहुंचाया अस्पताल

हादसे के बाद राहगीरों की भीड़ जुट गई। इसकी सूचना 108 को दी गई। मौके पर पहुंची एंबुलेंस ने दोनों तुरंत जिला मेडिकल कॉलेज पहुंचाया। वहीं सूचना मिलते ही कटघोरा पुलिस भी मौके पर पहुंची। घटनास्थल का निरीक्षण कर मृतक के परिजनों को सूचना दी।

पिता ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

पिता ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

बेटी से मिलने जा रहे थे, लेकिन रास्ते में मौत

मृतक के परिजनों ने बताया कि इस हादसे के बाद वह बहुत परेशान हैं। पिता अपनी बेटी से मिलने जा रहे थे, लेकिन आधे रास्ते में ही उनकी जान चली गई। बेटी के घर से पारिवारिक कार्यक्रम में शामिल होकर सुबह लौटने की योजना थी, लेकिन उससे पहले ही हादसे का शिकार हो गए।

सांकेतिक बोर्ड नहीं होने से गई जान

बताया जा रहा है कि कटघोरा मुख्य मार्ग मोहनपुर पर घटना स्थल पर निर्माण कार्य चल रहा है, जहां डिवाइडर बनाया गया है। आगे का निर्माण कार्य रुका हुआ है, क्योंकि ग्रामीणों को मुआवजा नहीं मिला है। इस कारण निर्माण अधूरा पड़ा है। सांकेतिक बोर्ड नहीं लगे होने के कारण अंधेरे में हादसा हुआ है।

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular