Sunday, October 27, 2024




Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: कटघोरा-अमरकंटक मार्ग पर तेंदूपत्ता से भरे ट्रक में लगी भीषण आग.....

कोरबा: कटघोरा-अमरकंटक मार्ग पर तेंदूपत्ता से भरे ट्रक में लगी भीषण आग.. ठेकेदार को लाखों रुपए का नुकसान; ड्राइवर और हेल्पर ने गाड़ी से कूदकर बचाई जान

कोरबा: जिले के कटघोरा-अमरकंटक मार्ग पर तेंदूपत्ता से भरा ट्रक जलकर स्वाहा हो गया। जैसे-तैसे चालक और हेल्पर ने नीचे उतरकर जान बचाई। घटना की जानकारी मिलने पर नगरपालिका की दमकल यहां पहुंची और आग पर काबू पाया। आग से वाहन जलकर खाक हो गया है, वहीं लाखों रुपए के नुकसान का अनुमान है।

मंगलवार दोपहर ट्रक में आग लगने की घटना अमरकंटक मार्ग पर हुई। जानकारी के अनुसार, पेंड्रा रोड से तेंदूपत्ता लोड कर एक वाहन कोरबा की तरफ आ रहा था। स्टेट हाईवे पर एक जगह हाईटेंशन लाइन के नीचे होने पर वाहन के स्टाफ ने अपने पास मौजूद संसाधन से तारों को ऊपर उठाया और गाड़ी आगे बढ़ाई। इसी दौरान वाहन के ऊपरी हिस्से में मौजूद तेंदूपत्ता में आग लग गई। माना जा रहा है कि तार हटाने के दौरान स्पार्किंग से आग लगी होगी।

आग बुझाई गई।

आग बुझाई गई।

व्यस्त रास्ते पर हुई इस घटना के कारण दोनों दिशा में आवाजाही बाधित हो गई। बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ यहां पर जुट गई। वाहन के चालक ने बताया कि पास के एक बोरिंग से पानी की व्यवस्था करने के साथ आग बुझाने की कोशिश की गई, लेकिन यह सब विफल रहा। बाद में दमकलकर्मियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया।

लाखों का नुकसान।

लाखों का नुकसान।

वाहन चालक वीर सिंह ने बताया कि तार की चपेट में आने से शॉर्ट सर्किट हो गया। वाहन में तेंदूपत्ता लोड था। आग लगने के बाद उसने कूदकर जान बचाई। भीषण आग के कारण वाहन जलकर खाक हो गया। घटना की जानकारी कटघोरा पुलिस को दिए जाने के बाद नगर पालिका परिषद की दमकल यहां पहुंची और आग बुझाया गया। पूरे जतन करने के बाद भी वाहन और उसमें लोड तेंदूपत्ता जलकर स्वाहा हो गया।

RELATED ARTICLES
- Advertisment -


Most Popular