Sunday, May 19, 2024
Homeछत्तीसगढ़कोरबाकोरबा: लोकसभा भाजपा प्रत्याशी सुश्री सरोज पांडे का कोटाडोल, जनकपुर, कुंवारपुर मंडल...

कोरबा: लोकसभा भाजपा प्रत्याशी सुश्री सरोज पांडे का कोटाडोल, जनकपुर, कुंवारपुर मंडल में प्रथम आगमन, तीनों मंडल के  कार्यकर्ताओं से की भेंट मुलाकात….

कोरबा/एमसीबी (BCC NEWS 24): भारतीय जनता पार्टी मंडल कोटाडोल, जनकपुर, कुंवारपुर में  कार्यकर्ता भेंट मुलाकात कार्यक्रम बैठक सम्पन्न हुई। बैठक मे मुख्य अतिथि कोरबा लोकसभा के प्रत्यासी सुश्री सरोज पाण्डेय के द्वारा सर्व प्रथम श्यामा प्रशाद मुखर्जी ,भारत माता तथा पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी के छाया चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर दीप प्रज्वलन किया गया । आज की बैठक  की अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष अनिल केशरवानी जी के द्वारा किया गया

आज की बैठक मे कोरबा लोक सभा प्रत्यासी सुश्री सरोज पाण्डेय ने कार्यकर्ताओ को सम्बोधित करते हुए कहा की भारतीय जनता पार्टी व  माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का संकल्प है, अबकी बार अबकी बार 400 पार । लोकसभा में हमें 400 के पार सीटें लाने के लिए संघर्ष करना है । सुशील पांडे ने आगे कहा कि धारा 370 एक काला कानून था जिसे हटाने के लिए भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेताओं के द्वारा निरंतर आवाज उठाई गई थी, जिसे भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने देश के प्रधान मंत्री माननीय नरेंद्र मोदी के नेतृत्व मे भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने धारा 370 पर बड़ा फैसला लेकर हटा दिया और देश को एक नया मुकाम हासिल हुआ।

उन्होंने आगे कहा कि देश के भावना के पक्ष में सुप्रीम कोर्ट ने राम मंदिर को लेकर एक ऐतिहासिक फैसला लिया ।  आज देश की जनता साक्षी है कि वहां एक भव्य राम मंदिर बनकर तैयार हुआ और आज श्रद्धालु उसके दर्शन कर रहे हैं । प्रदेश की सरकार भी आम जनो को अयोध्या धाम जैसा तीर्थ मे भेजनें के लिए कृत संकल्पित है । सुशी पांडे ने आगे कहा की प्रदेश की जनता पिछले 5 वर्षों तक कांग्रेस की सरकार द्वारा किए जा रहे हघोटाला एवं भ्रष्टाचार से परेशान थी एवं भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के प्रति आशान्वित थी कि यही हमें इस कुशासन से मुक्ति दिलाएंगे और आप सभी की मेहनत और लगन से भारतीय जनता पार्टी की सरकारी प्रदेश में स्थापित हुई है ।

आने वाले समय में 2024 के लोकसभा चुनाव में आप सभी के मेहनत से ही माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की तीसरी बार लगातार केंद्र में सरकार बनेगी, जिसका मुझे पूर्ण विश्वास है और इस हेतु हम सभी को जी तोड़ मेहनत करने के लिए फिर से जुट जाना है । आज की बैठक मे पूर्व बिधायक श्रीमती चम्पा देवी पावले, लोकसभा सह संयोजक मनोज शर्मा, पूर्व जिला उपाध्यक्ष अशोक सिंह  जिला महामंत्री रामलखन सिंह, जनपद अध्यक्ष राजकुमारी बैगा,  किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष चंद्र प्रताप सिंह, युवा मोर्चा के जिला अध्यक्ष अनिल सिंह पिछड़ा वर्ग मोर्चा के जिला महामंत्री हनुमान प्रसाद यादव मनोज गुप्ता मंडल अध्यक्ष राजा रामदास मंडल उपाध्यक्ष रोहित गोस्वामी शिवनारायण सुभाष सिंह भैया लाल यादव अरुण सिंह युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष रामगोपाल यादव लालजी साहू राम भाई कलावती सिंह ओम प्रकाश यादव ललित यादव  एवं वरिष्ठ कार्यकर्ता काफी संख्या में उपस्थित रहे। 

Muritram Kashyap
Muritram Kashyap
(Bureau Chief, Korba)
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular